पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यों का जायजा:गंगवा ने आजाद नगर में सीसीटीवी लगाने के कार्य का लिया जायजा

हिसार9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आजाद नगर में सीसीटीवी इंस्टाॅल करने के कार्य का जायजा लेते डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा। - Dainik Bhaskar
आजाद नगर में सीसीटीवी इंस्टाॅल करने के कार्य का जायजा लेते डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा।

कानून व्यवस्था को चाक-चौबंद करने और असामाजिक तत्वों पर नजर बनाए रखने को आजाद नगर क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरों से निगरानी होगी।

डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर इलाके में सीसीटीवी कैमरे इंस्टाॅल करने के लिए 5 लाख रुपए की राशि दी थी, जिससे कार्य आरंभ हो गया है। डीवीआर के माध्यम से सीसीटीवी कैमरों की नियमित निगरानी होगी।

डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने क्षेत्र के गणमान्य लोगों के साथ सीसीटीवी कैमरे स्थापित करने के लिए चिह्नित की गई जगहों व अन्य कार्यों का जायजा लिया।

उन्होंने कहा कि कैमरों के माध्यम से असामाजिक तत्वों के साथ-साथ सड़क दुर्घटनाओं के मामलों में पुलिस सही जानकारी जुटा पाएगी। राजस्थान सीमा की तरफ से आने वाले वाहनों पर नजर रखी जा सकेगी। डिप्टी स्पीकर ने कहा कि आजाद नगर के अतिरिक्त पटेल नगर क्षेत्र में जल्द कैमरे इंस्टाॅल हो जाएंगे।

इसके लिए 5 लाख रुपये की व्यवस्था की थी। हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी में भी सीसीटीवी इंस्टाॅलेशन का कार्य पूरा करवाया जाएगा। इस मौके पर डिप्टी मेयर जयबीर गुज्जर, पूर्व चेयरमैन सतबीर वर्मा, पार्षद पिंकी शर्मा, राजेंद्र सांगवान, रामचंद्र गंगवा, संदीप सिंह, सुरेंद्र कुमार और सोमबीर श्योराण सहित अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें