हॉकी प्लेयर सविता पूनिया को किया सम्मानित:राज्यपाल ने भेंट किया स्मृति चिह्न और शॉल, टाटा कंपनी ने दी 10 लाख की ऑल्ट्रोज कार

हिसारएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हरियाणा के राज़्यपाल बंडारू दत्तात्रेय हॉकी खिलाड़ी सविता पूनिया को सम्मानित करते हुए। - Dainik Bhaskar
हरियाणा के राज़्यपाल बंडारू दत्तात्रेय हॉकी खिलाड़ी सविता पूनिया को सम्मानित करते हुए।

टोक्यो ओलिंपिक में अपने प्रदर्शन से सबका मन जीतने वाली सिरसा की हॉकी खिलाड़ी सविता पूनिया को गुरुवार को राज्यपाल ने सम्मानित किया है। राज्यपाल ने सविता पूनिया को एक शॉल व स्मृति चिह्न भेंट किया, वहीं सिरसा में टाटा कंपनी की तरफ से गोलकीपर सविता को 10 लाख रुपए कीमत की ऑल्ट्रोज कार देकर सम्मानित किया गया है।

सविता को सम्मानित करते हुए राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि हॉकी में लड़कियां भले ही पदक जीतने में चूक गई, लेकिन खेल में अच्छा प्रदर्शन कर देशवासियों का दिल जीता है। ओलिंपिक और पैरालिंपिक में लड़कियों के बेहतर प्रदर्शन से युवाओं को खेल जगत में आगे बढ़ने की प्रेरणा मिली है। इससे आने वाली खेल प्रतियोगिताओं में निश्चित रूप से अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे।

सिरसा में टाटा कंपनी द्वारा सविता पूनिया को गाड़ी भेंट की गई।
सिरसा में टाटा कंपनी द्वारा सविता पूनिया को गाड़ी भेंट की गई।

वहीं सिरसा में टाटा मोटर्स के शोरूम आरपीजे पर एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इसमें आरपीजे ग्रुप के चेयरमैन राधेश्याम झूंथरा ने दस लाख कीमत की ऑल्‍ट्रोज़ -द गोल्ड स्टैंडर्ड ऑफ हैचबैक्स गाडी की चाबी सविता पूनिया को दी। केक खिलाकर खुशी का इजहार किया। इस सिलसिले में आरपीजे के मैनेजिंग डायरेक्टर शीतल झूंथरा व आशीष झूंथरा और टाटा मोटर्स चंडीगढ़ के टीएसएम हरीश वधवा ने बताया कि हाल ही में आयोजित किए गए टोक्यो ओलिंपिक में सविता पूनिया ने जिस प्रतिबद्धता और जबरदस्त जज्बे का परिचय दिया, उस पर हमें काफी गर्व है। सविता पूनिया को आज करीब 10 लाख रुपए की गाड़ी देकर सम्मानित किया गया है। असल में टाटा मोटर्स ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए यह मुहिम शुरू की है, जिसके तहत आज सविता पूनिया का सम्मान किया गया है।

खबरें और भी हैं...