पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिक्षा:ओम स्टर्लिंग ग्लोबल यूनिवर्सिटी में लीडरशिप व ऑनरशिप सिद्धांतों पर वेबिनार में विद्यार्थियों का किया मार्गदर्शन

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ओम स्टर्लिंग ग्लोबल यूनिवर्सिटी में एमएनसी में लीडरशिप एवं ऑनरशिप सिद्धांतों और एमएनसी में प्रौद्योगिकी अग्रिम विषय पर एक वेबिनार का आयोजन किया गया। इस वेबिनार में बतौर मुख्य वक्ता अमेजन के अधिकारी अमन गर्ग ने संबोधित करते हुए विषयों पर यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स का मार्गदर्शन किया। वेबिनार की शुरूआत डीन डॉ. शोभना पोद्दार ने की।

जिसमें उन्होंने विभिन्न वेबिनार के लिए भविष्य की योजना का भी विस्तार से उल्लेख किया। वहीं प्रो वाइस चांसलर प्रोफेसर अजय कुमार पोद्दार ने अपने नेतृत्व के विभिन्न पहलुओं और सफलता के लिए अपनाए जा सकने वाले उपायों पर विस्तृत चर्चा की।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य वक्ता संबोधित करते हुए अमेजन अधिकारी अमन गर्ग ने विभिन्न सार्वभौमिक नेतृत्व सिद्धांतों पर प्रकाश डाला, जिन्हें विशेष रूप से बहुराष्ट्रीय वातावरण में नियोजित किए जाने पर बहुत प्रभावी होने के रूप में पहचाना गया है। उन्होंने कहा कि एक बहुराष्ट्रीय वातावरण में प्रभावी नेतृत्व एवं विजन होना जरूरी है। वेबिनार के समापन पर उन्होंने प्रतिभागियों के सवालों के जवाब दिए। यूनिवर्सिटी के चांसलर डॉ. पुनीत गोयल व प्रो चांसलर डॉ. पूनम गोयल ने इस वेबिनार के सफल आयोजन पर अपनी बधाई दी और विश्वास जताया कि संस्थान के स्टूडेंट्स के लिए यह वेबिनार एक मिल का पत्थर साबित होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें