पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की घटना:महाबीर काॅलोनी के बंद आवास से बंदकू कारतूस, 1.50 लाख, गहने, रजिस्ट्री चोरी

हिसार14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मायके गई थी महिला, आकर घर संभाला तो ताले टूटे मिले, केस दर्ज कराया

महाबीर काॅलोनी में रहने वाली महिला रमन ने पड़ोस में रहने वाली महिला पर बंदूक, कारतूस, नकदी, गहने इत्यादि सामान चुराने का आरोप लगाकर केस दर्ज करवाया है। पुलिस को शिकायत में रमन ने बताया कि 19 जुलाई 2020 को पड़ोसी बिंटु के साथ झगड़ा हुआ था। इसमें चोटें लगने पर बिंटु की मौत हो गई थी। बिंटू के भाई दीपक ने मिलगेट थाना में हत्या के प्रयास, हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज करवाया था।

इस मामले में मेरे परिवार के छह सदस्य जेल में बंद हैं। घर पर तनाव का माहौल होने के कारण घबराकर अपने मायके रोहतक के गांव निंदाना चली गई थी। 7 जनवरी को वहां से आकर मकान संभाला था। देखा तो ताले टूटे हुए थे। अंदर गई तो सामान बिखरा था। अलमारी से जेठ दीपक की लाइसेंसी बंदूक, इसमें लोड 5 कारतूस, 12 बोर के 12 जिंदा कारतूस, 315 बोर की मैग्जीन, एक एलसीडी, 2 गैस सिलेंडर, दो बुफर, 5 सोने की अंगूठी, तीन जोड़ी चांदी की पाजेब, एक चांदी का नारियल, 500-500 रुपये के नोटों की तीन माला, 100-100 के नोट लगी 2 चुनरी, एक सोने का नाथ टीका, सोने की तीन तबीजी, दो हाथफूल चांदी, मकान की रजिस्ट्री, सोने के टोपस, चांदी का कड़ा, एक जोड़ी सोने की बाली, तीन नाक के कोके, 1.50 लाख रुपये चोरी मिले।

पड़ोस में रहने वाली संध्या उर्फ काकू मकान खाली करके कहीं दूसरी जगह रहने चली गई है। इस पर चोरी का शक है। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser