पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हिसार:हिस्ट्रीशीटर मुकेश की हत्या, झपटमारी और चोरी के मामलों में आरोपी पकड़े

हिसार17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हिस्ट्रीशीटर मुकेश प्रधान की हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। सीआईए प्रथम की टीम ने पुट्‌ठी मंगलखां निवासी भरत सिंह उर्फ भरता को पकड़ा है। इसे अदालत में पेश करके जेल भेज दिया है। इससे पूर्व भी कई आरोपियों को पकड़ा जा चुका है। आरोप है कि रंजिशन बड़वाली ढाणी के पास मुकेश प्रधान की गोलियां मारकर हुई थी।

इधर, अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने झपटामारी के आरोप में धीरणवास निवासी सुधीर को गिरफ्तार किया है।आरोपी ने अपने साथियों सहित सैनी स्वीट्स के पास अर्बन एस्टेट वासी प्रिंस से छीना झपटी की थी। पुलिस टीम ने इस अभियोग में पहले ही न्यू मॉडल टाउन निवासी प्रदीप कुमार व सात रोड निवासी विकास को गिरफ्तार करके छीना गया मोबाइल फोन, वारदात में प्रयोग गाड़ी व मोटरसाइकिल बरामद कर चुकी है। आरोपी को जेल भेज दिया है। सीआईए टू की टीम ने पटेल नगर से अमित वासी पटेल नगर को सट्टा खाई वाली करते हुए काबू किया है।

शिव नगर में करंट से लड़की की मौत

शिव नगर में रहने वाली 15 वर्षीय लड़की की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार 15 वर्षीय पूजा घर में पौछा लगा रही थी। इस दौरान फर्राटा पंखा को हाथ छू गया, जिससे करंट की चपेट में आ गई। परिजनों ने पंखे से दूर करके अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया था।

थानेदार के घर में किराएदार के गहने और नकदी ले गए चोर

ऋषि नगर में रहने वाले बिजेंद्र की शिकायत पर पुलिस ने चोरी का केस दर्ज किया है। बिजेंद्र ने बताया एक थानेदार के घर में किराये पर रहता हूं। परिवार सहित कहीं गया था। पीछे से चोरों ने सेंधमारी करके 1.60 लाख रुपये, कान के कुंडल व चांदी की पाजेब चोरी कर ली। चोरों ने शाम 5 बजे से 7 बजे के बीच वारदात को अंजाम दिया है। इधर, शिव नगर वासी कृष्ण कुमार की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज हुआ है। पुलिस को कृष्ण कुमार ने बताया कि चोरों ने घोड़ा फार्म रोड स्थित इलेक्ट्रोनिक शॉप से साढ़े 4 किलोग्राम स्क्रैप चुरा ली। इसका पता चलने पर आरोपी के खिलाफ पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की गुहार लगाई थी। पुलिस ने मोहल्ला डोगरान वासी राहुल उर्फ राजू और सैनियान मोहल्ला वासी गोपाल को टैक्सी स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें