एचएयू स्टूडेंट्स ने जरूरतमंदों को बांटा सामान:होम साइंस कॉलेज ने जरूरतमंदों के लिए एकत्रित किए थे वस्त्र और खाने के पैकेट

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के इंदिरा चक्रवर्ती गृह विज्ञान महाविद्यालय की छात्राओं द्वारा जरूरतमंद लोगों के लिए ‘चेरिटी ड्राइव’ अभियान चलाया गया। एचएयू के कर्मचारियों, अधिकारियों, विद्यार्थियों व शहरवासियों ने अभियान काे खूब सराहा व सहयोग किया। महाविद्यालय की पारिवारिक संसाधन प्रबंधन विभाग की संकल्प टीम की छात्राओं द्वारा विश्वविद्यालय के गेट नंबर चार पर वस्त्रों सहित खाने-पीने का सामान, फल व सब्जियों, कंबल, पक्का हुआ भोजन व अन्य सामान एकत्रित किया।

टीम में अंकिता, अन्नू, दीपाक्षी, रशिका, शर्मिला, साक्षी, सोनिया व तान्या आदि छात्राएं शामिल थीं। काॅलेज की अधिष्ठाता डॉ. बिमला ढांडा ने बताया कि इस अभियान को विभाग की अध्यक्षा डॉ. मंजू मेहता व पाठ्यक्रम समन्वयक सहायक प्रोफेसर डॉ. कविता दुआ जाधव की देखरेख में चलाया गया। एकत्रित सामान को सेक्टर 16-17 की झुग्गी झोंपड़ी, सेक्टर 9-11 की झुग्गी झोंपडिय़ों व रानी लक्ष्मीबाई चौक के समीप ओवरब्रिज के नीचे बसेरा करने वाले जरूरतमंद लोगों को वितरित किया गया।

खबरें और भी हैं...