पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हेराफेरी:अस्पताल संचालक ने लगाया सुपरवाइजर पर हेराफेरी का आरोप, पुलिस को शिकायत दी

हिसार10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डाबड़ा चौक पुल के नीचे स्थित परिवर्तन अस्पताल संचालक ने अस्पताल के सुपरवाइजर पर हेराफेरी करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है। अस्पताल संचालक डॉ. करनजीत सिंह ने बताया कि सुपरवाइजर की हेराफेरी सीसीटीवी में कैद हुई है। आरोपी सुपरवाइजर ने कई मरीजों से इलाज के नाम पर अतिरिक्त राशि लेकर जेब में रख लेता था। 

दो दिन पहले डॉक्टर से अभद्र व्यवहार किया था। बाद में अपनी गलती स्वीकार करके माफी मांगी थी। इसकी गतिविधियों पर शक हुआ तो सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो मरीजों से रुपये वसूलते हुए कैद मिला। पुलिस को बुलाकर रंगे हाथ पकड़ लिया। जेब से रुपये बरामद करवा दिए। मरीजों ने बताया कि हमसे रुपये लिए हैं। 

डॉ. करनजीत सिंह ने बताया कि सुपरवाइजर के खाते में साढ़े चार लाख से ज्यादा रुपये हैं। यह कहां से आए थे, इस बारे में पुलिस को पता लगाना चाहिए। फिलहाल पुलिस को शिकायत देकर सुपरवाइजर के खिलाफ कार्रवाई के लिए कहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें