पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यात्रियाें के लिए खुशखबरी:स्टेशन पर मिलेगा गर्मागर्म खाना, दस और स्टाल लगाईं, अब परिसर से बाहर जाने की जरूरत नहीं

हिसार3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हिसार रेलवे स्टेशन पर खुली कैंटीन। - Dainik Bhaskar
हिसार रेलवे स्टेशन पर खुली कैंटीन।
  • बंद पड़ी कैंटीन की दाे स्टाल काे किया चालू, ऑनलाइन भुगतान की रहेगी व्यवस्था

हिसार रेलवे स्टेशन से यात्रा करने वाले यात्रियाें के लिए खुशखबरी है। काेराेना काल के बाद अब रेलवे स्टेशन पर यात्रियाें काे गर्मागर्म खाना भी मिलेगा। यही नहीं प्लेटफार्म नंबर एक से लेकर दाे, तीन, चार और पांच पर दस और अतिरिक्त स्टाल लगाई जा रही हैं। इस बार पूड़ी कचाैड़ी के साथ साथ गर्मागर्म राेटियां भी यात्रियाें काे मिल सकेंगी।

दरअसल, मार्च माह से ट्रेनाें का संचालन बंद है। हालांकि हिसार रेलवे स्टेशन से छह स्पेशल ट्रेन विभिन्न रूटाें के लिए चलाई जा रही हैं। काेराेना की दहशत के चलते रेलवे स्टेशन पर कैंटीन भी बंद पड़ी थी। कैंटीन और बंद पड़े दाे खाने ओर अन्य खाद्य पदार्थाें के स्टाल काे खाेलकर चालू करा दिया गया है। ताकि यात्रियाें काे यात्रा के दाैरान किसी तरह की परेशानी आड़े न आएं। रेलवे स्टेशन के विभिन्न प्लेटफार्म पर दस और खाने के स्टाॅल लगाए जा रहे हैं। जिन्हें इस माह के अंत तक शुरू करा दिया जाएगा। जिन पर पूड़ी कचाैड़ी के साथ साथ गर्मागर्म राेटी, ब्रेड पकाैड़ा आदि व्यंजन मिलेंगे।

स्टाल वालाें को यह ध्यान देना होगा

खाद्य पदार्थ देते समय मास्क लगाना हाेगा।

सेनिटाइजर का भी प्रयाेग करते रहना हाेगा।

साफ सफाई का भी उचित ध्यान रखना हाेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें