पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जेल में पति:पत्नी की हत्या करने के आरोपी पति को अदालत ने जेल भेजा

हिसार11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रावलवास खुर्द में 22 वर्षीय पत्नी पूजा को जहर खिलाकर मारने के आरोप में गिरफ्तार पति सुखबीर को पुलिस ने अदालत में पेश किया। यहां से जेल भेज दिया है। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने मृतका की मां उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ वासी जड़ावती देवी के बयान पर पूजा के पति व सास के खिलाफ केस दर्ज किया था।

पुलिस को जड़ावती ने बताया था कि पूजा की शादी नवंबर 2017 में रावलवास खुर्द वासी सुखबीर के साथ हुई थी। इनका एक बच्चा भी है। शादी के कुछ दिन बाद से लगातार पति सुखबीर और सास राजबाला ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। काफी बार घर बसाने का पूरा प्रयास किया था लेकिन पति व सास द्वारा प्रताड़ित करने का सिलसिला जारी रहा था। 11 फरवरी की रात करीब 7 बजे पूजा ने मेरे पास कॉल की थी। बताया था कि पति व सास बहुत परेशान कर रहे हैं। तब उसे समझाया कि सब ठीक हो जाएगा।

12 फरवरी की दोपहर को दामाद सुखबीर का फोन आया था। उसने कहा कि पूजा ने जहर खा लिया है। इस पर मैं अपने दामाद केशव सहित अन्य परिजनों के साथ हिसार आई थी। सिविल अस्पताल पहुंचने पर देखा कि पूजा की मौत हाे चुकी है। मुंह व नाक से खून आया था। शरीर पर चोटों के निशान थे। आरोप है कि सुखबीर व राजबाला ने मिलकर मारपीट करने के बाद पूजा को जबरन जहर खिलाकर मार डाला।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें