पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:ठेकेदार से रंगदारी मांगने और धमकी के मामले में दाे पकड़े

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।

बरवाला के नहरी विभाग के ठेकेदार से 55 हजार की रंगदारी मांगने और मारने के लिए विपक्षियाें द्वारा सुपारी देने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने दाे आराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि रुपयाें के लेन देन में रंगदारी मांगी और जान से मारने की धमकी दी गई। वारदात में एक और आराेपी शामिल रहा। जिसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। जल्द फरार आराेपी काे भी पकड़ने का दावा किया है।

बरवाला निवासी ठेकेदार विनाेद कुमार ने 24 अक्टूबर काे सोशल मीडिया एप नंबर पर अज्ञात व्यक्ति ने काॅल कर धमकी दी थी कि तेरी हत्या कर दी जाएगी। मुझे तुझे मारने के लिए तीन लाख की सुपारी दी गई है। आराेपी ने पीड़ित से 55 हजार की रंगदारी भी मांगी थी। दहशतजदा ठेकेदार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया था।

एसपी बलवान सिंह राणा ने बरवाला पुलिस काे जल्द मामले के खुलासे के निर्देश दिए। एसपी ने बताया कि आराेपी नारनाैंद के सुलचानी निवासी पूर्ण और राजस्थान के गंगानगर निवासी रविंद्र काे इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। प्रारंभिक पूछताछ में विनोद और पूर्ण का रुपयाें काे विवाद सामने आया। जिसको लेकर विनोद से रंगदारी मांगी गई थी।

मामले में सिरसा निवासी रवि भी शामिल रहा। पूर्ण और रवि के कहने पर ही रविंद्र ने विनाेद काे काॅल कर रंगदारी मांगी थी तथा जान से मारने की धमकी दी थी। तीनाें आराेपी आपस में दाेस्त हैं। पुलिस ने फरार आराेपी काे जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें