पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोडवेज बसाें का संचालन रद्द:यात्रियों की संख्या कम होने के कारण घटी इनकम, 12 लोकल रूटों पर बसों के फेरे रद्द

हिसार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जानिए... किन रूटाें की बसाेंं के संचालन पर लगी राेक
  • रोडवेज को प्रति बस 1 किमी चलाने पर खर्च हाे रहा 55 रुपये और आय 10 से भी कम

यात्रियों की संख्या कम हाेने के कारण एसएस रमेश कुमार ने 12 लोकल रूटाें पर फिलहाल रोडवेज बसाें का संचालन रद्द कर दिया है। जिसके चलते अब गाेरछी, आदमपुर, बासड़ा, सिवानी, भादरा, बांडाहेड़ी, श्यामसुख, कापड़ो, थुराना और टाेहाना जाने वाले यात्रियाें काे बसों में सफर के लिए थाेड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।

वजह है कि राेडवेज विभाग काे एक किलोमीटर के बस संचालन पर 55 रुपए का खर्च हाेता है लेकिन इन रूट से विभाग काे दस रुपए से भी कम की आय हाे रहे थी। इसके चलते जीएम राहुल मित्तल के आदेशानुसार एसएस रमेश कुमार ने इन लोकल रूट की 12 बसाें के संचालन पर राेक लगा दी है।

बसाें में सवारियाें की कमी के कारण जीएम के निर्देश के चलते लोकल रूट की 12 बसाें के संचालन पर राेक लगा दी है। राेडवेज काे बस संचालन के दाैरान एक किलोमीटर पर 55 रुपए का खर्च आता है। इन रूट पर पिछले एक महीने से बसाें का संचालन हाे रहा था लेकिन सवारियाें की संख्या चार से पांच हाेने के कारण राेडवेज काे आय प्रति किमी दस रूपए से भी कम हाे रही थी।'' -रमेश कुमार, एसएस, हरियाणा राेडवेज हिसार।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें