• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • Insia Arora Of Hisar Will Be Seen In The Show, The Success In The First Attempt Will Be Broadcast On October 18

कौन बनेगा करोड़पति में हिसार की इंसिया:पिता का सपना पूरा करने के लिए किए पहले ही प्रयास में मिली सफलता, 18 अक्टूबर को होगा प्रसारण

हिसार12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कौन बनेगा करोड़पति में शनिवार को अभिनेता अमिताभ बच्चन के सामने हिसार जिले के सेक्टर-13 की रहने वाले इंसिया अरोड़ा को बैठने का मौका मिला है। - Dainik Bhaskar
कौन बनेगा करोड़पति में शनिवार को अभिनेता अमिताभ बच्चन के सामने हिसार जिले के सेक्टर-13 की रहने वाले इंसिया अरोड़ा को बैठने का मौका मिला है।

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति में शनिवार को अभिनेता अमिताभ बच्चन के सामने हिसार जिले के सेक्टर-13 की रहने वाले इंसिया अरोड़ा को बैठने का मौका मिला है। इस शो के लिए शूटिंग पूरी हो चुकी है और इंसिया ने इनामी राशि भी जीती। इंसिया ने कितने रुपए जीते, इसका खुलासा शो प्रसारण के दौरान किया जाएगा।

इंसिया अरोड़ा ने बताया कि वह बचपन से कौन बनेगा करोड़पति शो देखती आ रही हैं। उनके पिता सुरेश अरोड़ा जो सीनियर बैंक मैनेजर हैं, खुद कई बरसों से इस शो को देखते आ रहे है। उन्होंने शो में जाने का कई बार प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए। पिता के सपने को पूरा करने के लिए इंसिया ने पहला प्रयास किया और उसी में सफल हो गई। शो के हॉस्ट अमिताभ बच्चन ने मजाकिया अंदाज में हॉट शीट पर इंसिया से कहा कि आपकी मां तो कह रही थी कि आप बहुत कम बोलते हो और शांत रहते हो मगर आप जब से हॉट शीट पर बैठे हो, बोले ही जा रहे हो।

इंसिया अरोड़ा।
इंसिया अरोड़ा।

पैसे नहीं, पिता के सपने को पूरा करना था मकसद
अमिताभ ने इंसिया को कहा कि आप मेहनत करते रहिए बहुत जल्द जज बनोगे। इंसिया ने बताया कि उनका मकसद शो में जाकर पैसे कमाने का नहीं था बल्कि 21 साल से प्रयास करते आ रहे पिता के सपने को पूरा करने का था। बेटियों के लिए उन्होने संदेश दिया कि मेहनत और काबिलियत से किये गए कार्य में किस्मत हमेशा साथ देती है। इंसिया ने अमिताभ बच्चन के शो में जीत पा ली है। शो में जीती गई राशि का खुलासा 18 से 20 अक्टूबर को खुद अमिताभ बच्चन करेंगे। फिलहाल इंसिया अपनी पढ़ाई जारी रखने के लिए दिल्ली चली जा चुकी हैं।

इंसिया अरोड़ा कहती हैं कि जब से उनके केबीसी में सलेक्शन हुई है, तब से उनके जज बनने के सपने को हौसला मिला है। उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि उसके द्वारा किया गया पहला प्रयास ही रंग लाया है। वह 8 और 9 अक्टूबर को हुए 2 दिन के शो शूट में हिस्सा ले चुकी हैं। केबीसी की टीम ने 2 दिन के हुए शो में इंसिया अरोड़ा की फाइनल शूटिंग हो चुकी है। इससे पहले मुंबई से केबीसी की टीम उनका शूट करने के लिए घर पहुंची थी। केबीसी टीम ने इंसिया के घर, पढ़ाई करते समय में शूट किया। अब 18 से 20 अक्टूबर को शाम 9 बजे सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले शो में इंसिया अरोड़ा दिखाई देंगी।