दिशा-निर्देशों की पालना करने की हिदायत:मुख्य बाजारों से निकाला फ्लैग मार्च, ऑटो रिक्शा और दुकानों में गाइडलाइन की पालना के निर्देश

हिसार6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हिसार बस स्टैंड के सामने डीआईजी बलवान सिंह राणा, डीसी डॉ. प्रियंका सोनी ऑटो चालकों को समझाते हुए कि बिना मास्क यात्रियों को ऑटो में मत बिठाएं। - Dainik Bhaskar
हिसार बस स्टैंड के सामने डीआईजी बलवान सिंह राणा, डीसी डॉ. प्रियंका सोनी ऑटो चालकों को समझाते हुए कि बिना मास्क यात्रियों को ऑटो में मत बिठाएं।

काेविड प्रबंधाें की समीक्षा काे लेकर बुधवार काे उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी और डीआईजी बलवान सिंह राणा ने विभिन्न स्थानों का दौरा िकया। मुख्य बाजारों से फ्लैग मार्च निकाला और इस दौरान नागरिकों को कोरोना महामारी को लेकर प्रशासन द्वारा जारी दिशा-निर्देशों की पालना करने की हिदायत दी गई।

बस स्टैंड के सामने ऑटो चालकों को सावधानियां बरतने के लिए कहा गया। डीसी डॉ. प्रियंका सोनी ने कहा कि सभी ऑटो चालक मास्क लगाएंगे और सेनेटाइजर भी रखेंगे। ऑटो में ज्यादा सवारी नहीं बैठाएंगे। डीआईजी बलवान सिंह राणा ने कहा कि ऑटो चालक अपने साथ की सीटों पर सवारी नहीं बैठाएंगे और यह भी सुनिश्चित करेंगे कि ऑटो में बैठने वाली सभी सवारियां मास्क पहने हो।

इसके बाद राजगुरु मार्केट में भी दुकानदारोंं को अपनी दुकानों में भीड़-भाड़ ना होने देने की हिदायत दी गई। उनसे कहा कि कोरोना महामारी का स्वरूप लगातार बिगड़ रहा है, फिर भी यह ध्यान रखा जा रहा है कि बाजारों में लोगों के रोजगारों पर कोई असर ना पड़े। ऐसी स्थिति में दुकानदारों को भी अपनी जिम्मेवारियां निभानी होंगी। सरकार और जिला प्रशासन द्वारा जारी हिदायतों की कड़ार्ई से पालना करनी होगी अन्यथा प्रशासन को सख्त कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

खबरें और भी हैं...