पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुसाइड:जिंदल फाटक के पास ज्वैलर ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

हिसार6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।

जिंदल फाटक के पास शुक्रवार काे गाेरखधाम एक्सप्रेस के सामने कूदकर हिसाार के पठाना माेहल्ला के रहने वाले 52 वर्षीय ज्वैलर ने आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना पाते ही जीआरपी माैके पर पहुंची। शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। परिजनाें ने जीआरपी काे दिए बयान में कहा है कि लाॅकडाउन के बाद से ज्वेलरी की दुकान सही से नहीं चल पा रही थी।

इसके कारण आत्मघाती कदम उठाया। जीआरपी थाने के एसआई राधेश्याम ने बताया कि शुक्रवार की सुबह सूचना मिली कि जिंदल फाटक के पास अज्ञात व्यक्ति ने गाेरखधाम एक्सप्रेस के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। शव की पहचान पठाना माेहल्ले के दीपक ने अपने पिता 52 वर्षीय सीताराम के रूप में की।

बताया कि उनकी सूरज मार्केट में ज्वैलरी की दुकान है। एसआई ने बताया कि परिजनाें ने बयान दिया है कि लाॅकडाउन के बाद से दुकान घाटे में चल रही थी। इस कारण ही सीताराम ने आत्महत्या की। हालांकि जीआरपी आत्महत्या के सही कारणाें का पता लगाने में जुटी हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें