पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दाे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू:जिंदल पाइप फैक्ट्री में संदिग्ध हालात में लगी आग

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कर्मचारियाें ने किसी तरह भागकर जान बचाई
  • फायर ब्रिगेड की 12 से अधिक गाड़ियां माैके पर

सनसिटी के पास स्थित जिंदल पाइप फैक्ट्री में साेमवार की शाम करीब पांच बजे संदिग्ध परिस्थितयाें में आग लग गई। यहां पर काम कर रहे कर्मचारियाें ने किसी तरह भागकर जान बचाई। मामले की सूचना पाते ही फायर ब्रिगेड की 12 से अधिक गाड़ियां माैके पर पहुंचीं।

करीब दाे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने के कारण लाखाें का नुकसान हुआ है। गनीमत रही कि गाेदाम के पास स्थित फर्नीचर गाेदाम और अन्य दुकानाें तक लपटें नहीं पहुंची, नहीं ताे बड़ा हादसा हाे सकता था।

फायर विभाग के अधिकारी अाग लगने के कारण की जांच में जुटे हैं। सूत्राें के अनुसार शाम के समय लाेग पाइप फैक्ट्री के अंदर काम कर रहे थे। अचानक ही फैक्ट्री के पिछले हिस्से में अाग लग गई। देखते ही देखते आग ने उग्र रूप धारण कर लिया। फैक्ट्री के कर्मचारी और माैके पर पहुंचे फायर विभाग के कर्मचारियाें ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

फैक्ट्री में आग लगने के बाद आसपास के फर्नीचर हाउस, वाहन रिपेयरिंग से लाेगाें ने सामान दूसरी जगह शिफ्ट किया। वहीं देर शाम करीब चार बजे रेलवे स्टेशन के पास किसी ने कूड़े के ढेर में आग लगा दी। जिसके कारण चाराें ओर धुआं हाे गया। धुएं के कारण लाेगाें काे परेशानी का सामना करना पड़ा। सूचना फायर ब्रिगेड की टीम माैके पर पहुंची। किसी तरह आग पर काबू पाया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें