पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कैंपस स्कूल प्रकरण:जींद के कोचिंग सेंटर संचालक ने रिश्तेदार को दी थी आंसर-की, उसने परीक्षार्थी को भेजी

हिसार9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो
  • हिसार पुलिस को इस केस में मिले कई और अहम सुराग
  • फोन जब्त करके डिलीट आंसर-की रिकवरी की कोशिश

पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के निरीक्षक ने कैंपस स्कूल के मामले में गामड़ा वासी जितेंद्र उर्फ जीतू और बुडाना वासी प्रवेश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश किया, जहां से प्रवेश को एक दिन और जीतू को 2 दिन के रिमांड पर हासिल किया। जांच अधिकारी के अनुसार जींद में कोचिंग सेंटर संचालक जितेंद्र है, जो गामड़ा वासी जितेंद्र उर्फ जीतू का रिश्तेदार है। इनके बीच काफी समय से सांठगांठ थी। जितेंद्र ने ही जीतू को आंसर-की मुहैया कराई, जोकि परीक्षार्थी राकेश को एप पर भेजी।

इसके अलावा ई-डिवाइस दिलवाने में मदद की थी। आरोपी प्रवेश ने सेंटर के बाहर रहकर मदद की। जांच में पता चला कि आरोपी ने आंसर-की हासिल करने के बाद उसे डिलीट कर दिया था। फोन जब्त कर आंसर-की रिकवर करने की कोशिश की जा रही है।

पुलिस अब कोचिंग सेंटर संचालक जींद वासी जितेंद्र, रोहतक वासी धर्मेंद्र, करनाल वासी परमजीत और ई-डिवाइस लाने वाले सोनीपत वासी रविंद्र, अंकित, आशीष को आंसर की देने वाले रोहतक वासी पुष्पेंद्र की तलाश जारी है। इनके घरों और संभावित ठिकानों पर पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं। मॉडल टाउन स्कूल और सेंट कबीर स्कूल प्रकरण में ई-डिवाइस व आंसर-की उपलब्ध करवाने वाले मामले में शामिल रविंद्र, अंकित और आशीष को अर्बन एस्टेट थाना पुलिस सोनीपत लेकर गई है।

इधर पानीपत एसआईटी आरोपियों को दोबारा रिमांड पर लेगी

पानीपत, ग्राम सचिव परीक्षा का पेपर लीक करने की साजिश के मामले में एसआईटी पैराडाइज स्कूल मालिक जगदीप, गन्नौर के राहुल समेत 6 आरोपियों का दोबारा रिमांड लेगी। इसमें अभी केस को लेकर कुछ राज जानना बाकी हैं। बाकी 8 आरोपियों को जेल भेजा जाएगा। 3 दिन की पुलिस रिमांड खत्म होने पर सभी 14 आरोपियों को एसआईटी गुरुवार को कोर्ट में पेश करेगी।

एसआईटी की चार टीमें बहादुरगढ़, रोहतक, दिल्ली और मतलौडा में छापेमारी कर रही हैं। एएसपी पूजा वशिष्ट ने बताया कि अब तक की जांच में सामने आया है कि परीक्षा पास कराने का 10 से 12 लाख रुपए में सौदा हुआ था। कुछ रकम आरोपियों ने पहले ले ली थी। एएसपी ने बताया कि केस में कई सुराग हाथ लगे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser