पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लॉकडाउन फिर भी फर्राटे भरने से बाज नहीं आए:काेई इंजेक्शन ताे काेई दवा का बहाना बनाकर सड़कों पर घूमता नजर आया

हिसार14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हिसार| कैमरी रोड पर लॉकडाउन के चलते आने-जाने वालों से पूछताछ करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
हिसार| कैमरी रोड पर लॉकडाउन के चलते आने-जाने वालों से पूछताछ करती पुलिस।
  • कई जगह पुलिस ने भी लाेगाें काे राेकने के नाम पर खानापूर्ति की

काेराेना से बचाव के मद्देनजर 10 मई सुबह तक लाॅकडाउन का समय बढ़ाया है। मगर साेमवार काे लाेग सड़काें पर घूमते नजर आए। कुछ स्थानाें पर ताे पुलिस ने बाहर निकले लाेगाें काे राेकना तक मुनासिब नहीं समझा। कुछ स्थानाें पर लाेग परिवार के बीमार हाेने ताे कुछ बीमार के लिए इंजेक्शन लेने जाने का बहाना करते नजर आए। भास्कर काे पड़ताल के दाैरान कुछ इस तरह का नजारा देखने काे मिला।

हालांकि 3 बजे बाद में पुलिस ने थाेड़ी सख्ती दिखाई। मगर इससे पहले तक सड़काें पर वाहनाें के आवागमन से आम दिनाें जैसा ही दिख रहा था। लाॅकडाउन काे लेकर सड़काें पर ज्यादा असर नहीं दिखा। हालांकि व्यापारियाें ने सहयाेग किया बाजार बंद रहे। बसाें में रूटिन से कम ही सवारियां रहीं।

  • फव्वारा चाैक, सुबह 11 बजे : यहां से कार में सवार हाेकर तीन युवक जा रहे थे। पुलिस ने तीनाें से जाने का कारण पूछा ताे बताया कि उनके परिवार का सदस्य अस्पताल में भर्ती है, उसके लिए इंजेक्शन लेकर जा रहे हैं। जबकि यही से गुजर रहे बाइक सवार ने बताया कि उसकी मां बीमार है। घर पर ही उसके लिए इंजेक्शन और दवाई लेकर जानी है।
  • जिंदल चाैक, दाेपहर 12 बजे : यहां से 40 से 50 की संख्या में दुपहिया और तीन पहिया वाहन निकल रहे थे। नाके पर छह पुलिसकर्मी ताे तैनात थे मगर किसी ने भी जा रहे वाहन सवाराें से पूछताछ करना तक मुनासिब नहीं समझा। हालांकि यहां पर तैनात एसआई चालक काे लाॅकडाउन के दाैरान ऑटाे नहीं चलाने की अपील जरूर कर रहा था।
  • बस स्टैंड के पास, दाेपहर बाद 3 बजे : पुलिस ने कई वाहन सवाराें काे रुकवाया हुआ था। कुछ वाहन सवार पुलिस काे अस्पताल की पर्ची दिखा रहे थे कह रहे थे कि उनका भाई, मां बीमार है, जिसके लिए दवाई लेने के लिए जा रहे हैं। हालांकि ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले पंद्रह वाहनाें के पुलिस ने चालान भी किए।
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें