पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्नेचिंग की वारदात:महिला दुकानदार से दाे किशाेर 10 हजार छीनकर फरार, सीसीटीवी में कैद

हिसार8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कैमरी रोड पर महिला दुकानदार से कैश छीनने के मामले की जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
कैमरी रोड पर महिला दुकानदार से कैश छीनने के मामले की जांच करती पुलिस।
  • कैमरी राेड स्थित उमेद विहार काॅलाेनी में दाेपहर काे वारदात
  • रुपए छुट्‌टे कराने के बहाने से दुकान में आए थे दोनों

शहर में स्नेचिंग की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है। शहर की उमेद विहार काॅलाेनी में बुधवार दाेपहर करीब 1:30 बजे दाे स्कूटी सवार किशाेराें ने रुपये छुट्टे लेने के बहाने महिला दुकानदार से दस हजार रुपये छीन लिए। इसके बाद आराेपी स्कूटी पर सवार हाेकर फरार हाे गए। आराेपी पास में ही लगे सीसीटीवी फुटेज में नजर आए हैं। पीड़िता ने आजाद नगर थाने में मामले की शिकायत दी है।

पीड़िता ज्याेति का कहना है कि कैमरी राेड पर वह किरयाणा की दुकान चलाती है। बुधवार दाेपहर के समय दाे युवक पहुंचे और पांच साै रुपए के छुट्टे मांगने लगे। मैंने 100 के पांच नाेट दे िदए। इसके बाद दाेनाें ने दस-दस के नाेट मांगे। उसने दस के भी खुले रुपये दे दिए। इसके बाद दाेनाें ने कुछ रुपये महिला दुकानदार के पास ही छूटने की बात कही।

महिला दुकानदार ने कहा कि उसने सभी 500 रुपये दे दिए है। जिस पर एक किशाेर बाेला स्कूटी में रुपये देखकर आता हूं।

इसके बाद दूसरे किशाेर ने महिला दुकानदार से दस हजार रुपये छीन लिए। इस दाैरान दूसरे किशाेर ने स्कूटी स्टार्ट रखी। दाेनाें रुपये लेकर फरार हाे गए। पुलिस सीसीटीवी में कैद दाेनाें किशाेराें की जांच में जुटी है। पीड़िता का कहना है कि आराेपियाें में एक की उम्र करीब 9 साल जबकि दूसरे की उम्र करीब 15 साल है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें