कुलदीप बिश्नोई का हुड्‌डा को चैलेंज:बोले- मैं एक साल भी CM रह जाऊं तो हरियाणा के किसी भी हलके से चुनाव लड़कर दिखा दूं

हिसार5 महीने पहले
भाजपा जॉइन करते समय कुलदीप बिश्नोई और उनकी पत्नी रेणुका बिश्नोई।

पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई ने हिसार जिले के आदमुपर शहर में अपने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान कुलदीप ने कहा कि भाजपा जॉइनिंग के बाद पहली बार आया हूं। मनोहर लाल सरकार में तीसरा उप चुनाव है और इसे रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीतेंगे। पहले दोनों उप चुनाव की हार भूला देंगे।

कुलदीप ने कहा कि दुष्यंत, बृजेंद्र और मैं अब तीनों एक ही पार्टी में हैं। तीन प्रतिद्वंदी इक्ट्‌ठा हो गए तो ट्रिपल पावर हो गई। इसलिए घबराहट कांग्रेस के लोगों को होनी चाहिए, उन्हें पसीना आ रहा है। भाजपा में कोई धड़ा नहीं है, सभी PM नरेंद्र मोदी और अमित शाह को नेता मानते हैं।

कुलदीप ने कहा कि सोनाली फौगाट के साथ एक घंटा चाय पर चर्चा की। सारे मनमुटाव दूर हो गए। मिलकर चुनाव लड़ेंगे। भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा बहुत दावा करते हैं कि CM रहते हुए उन्होंने बहुत विकास किया। वे क्यों नहीं चुनाव लड़ते, भूपेंद्र की सरकार प्रॉपर्टी डीलर की सरकार थी। CLU की सरकार थी। वे जानते हैं कि उनके कार्यकाल में केवल एक ही एरिया का विकास हुआ।

इसी घबराहट के चलते वे चुनाव लड़ने से डर रहे हैं। मैं कभी मुख्यमंत्री नहीं रहा, कभी मंत्री नहीं रहा। फिर भी मैं चैलेंज करता हूं कि वे मेरे बेटे के खिलाफ चुनाव लड़कर देख लें। मैं यदि एक साल के लिए भी मुख्यमंत्री बन जांऊ तो हरियाणा के हर हलके से चुनाव लड़कर दिखा दूंगा।

कुलदीप ने कहा कि यदि दीपेंद्र को चुनाव में उतारते हैं तो मजा आ जाएगा, 2-2 हाथ हो जाएंगे। आदमपुर का चुनाव भजन लाल परिवार का नहीं होता, बल्कि आदमपुर की जनता का होता है।

भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार आए कुलदीप

कुलदीप बिश्नोई 4 अगस्त को भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार अपने आदमपुर हलके में कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए पहुंचे हैं। कुलदीप तीन दिन हलके में ही रहेंगे। इसी दौरान कुलदीप ने सोनाली फौगाट से मुलाकात की और गिले शिकवे दूर किए।