पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एचएसवीपी ने सूर्य नगर में कब्जा हटाया:लाेगाें ने मोहलत मांगी, अधिकारियाें ने दिया आज 12 बजे तक समय

हिसार16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हिसार | सूर्य नगर फाटक पर बिल्डिंग को तोड़ती जीसीबी। - Dainik Bhaskar
हिसार | सूर्य नगर फाटक पर बिल्डिंग को तोड़ती जीसीबी।

सूर्य नगर आरओबी के निर्माण में अड़चन बना कब्जा ताेड़ने के लिए शुक्रवार काे फिर से एचएसवीपी टीम सूर्य नगर फाटक पहुंची। टीम ने पांच दुकानें गिरा दीं। मगर लाेगाें ने विराेध शुरू कर दिया। अधिकारियाें ने बताया कि विक्रम कुंडू की तीन से चार दुकानें छाेड़ दी गई है। उन्हाेंने समय मांगा है।

एचएसवीपी के अधिकारियाें ने शनिवार काे 12 बजे तक समय दिया है। हालांकि एक परिवार ने अधिकारियाें से मांग की कि उनके परिवार में एक लड़की की डेथ हाे गई है इसलिए उन्हें कुछ समय दिया जाए। इधर फाैजी के परिवार ने खुद ही सरकारी जमीन पर बना मकान का 3 फीट का हिस्सा ताेड़ने का समय मांगा है।

कार्रवाई के बाद टीम वापस लाैट आई। बता दें कि सूर्य नगर फाटक पर डबल आरओबी और डबल आरयूबी बनाया जा रहा है। इस सीएम अनाउंसमेंट के प्राेजेक्ट में एचएसवीपी की जमीन पर अवैध कब्जा पिछले कई महीनाें से अड़चन बना हुआ था।

एचएसवीपी की टीम कब्जा तुड़वाने गई थी। कुछ चार से पांच दुकानें ताेड़ी भी गई हैं। लाेगाें ने समय मांगा है इसलिए शनिवार दाेपहर 12 बजे तक का समय दिया है। अगर फिर भी जमीन खाली नहीं की गई ताे एचएसवीपी दाेबारा कार्रवाई करेगा।'' अनूप बूरा, जेई, एचएसवीपी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser