• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • Late Night, Unidentified Assailants Rained Bullets Near Bhuna, The Attackers Escaped After Firing 14 Rounds.

फतेहाबाद में सरपंच के भाई की गोली मारकर हत्या:देर रात भूना के पास अज्ञात हमलावरों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, 14 राउंड फायर करके बदमाश फरार; रंजिश की आशंका

हिसार19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक पंकज की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक पंकज की फाइल फोटो।

हरियाणा के फतेहाबाद जिले में बुधवार देर रात भूना के निकटवर्ती गांव खासा पठाना में सरपंच के भाई की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं मारे गए युवक की पहचान खासा पठाना के पंकज के रूप में हुई। पंकज खासा पठाना गांव के पूर्व सरपंच और शराब कारोबारी राजा का छोटा भाई है। वारदात उस समय अंजाम दी गई, जब पंकज डुल्ट गांव में अपने शराब ठेके से कार में गांव लौट रहा था। रास्ते में अज्ञात लोगों ने कार रुकवाकर उस पर हमला कर दिया। फतेहाबाद अस्पताल में पंकज के शव का पोस्टमार्टम गुरुवार को किया गया।

घटनास्थल पर जानकारी जुटाती हुई पुलिस
घटनास्थल पर जानकारी जुटाती हुई पुलिस

रंजिशन अंजाम दी गई वारदात

मिली जानकारी के अनुसार, हमलावरों ने मौके पर 14 राउंड फायर किए। इनमें से पंकज को कई गोलियां लगीं। हमले के बाद आरोपी फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही भूना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पंकज को उसके घरवाले अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात की असल वजह सामने नहीं आई, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि पंकज को पुरानी रंजिश की वजह से निशाना बनाया गया। भूना पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। घटनास्थल के आसपास के एरिया में लगे सीसीटीवी की मदद से हमलावरों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

पंकज के परिजनों से पूछताछ करती पुलिस
पंकज के परिजनों से पूछताछ करती पुलिस