राज्य सरकार का विरोध:वामपंथी दलों ने डीसी कार्यालय के पास जलाया सीएम का पुतला

हिसार9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वामपंथी पार्टियों सीपीएम, सीपीआई और सीपीआईएमएल ने डीसी कार्यालय पर सीएम मनोहरलाल का पुतला जलाया। धरने की अध्यक्षता माकपा नेत्री शकुंतला जाखड़, सीपीआई नेता एमएल सहगल ने संयुक्त रूप से की, संचालन सुरेश जांगड़ा ने किया।

माकपा जिला सचिव सुरेश कुमार ने कहा कि सीएम मनोहरलाल लठ-डंडे उठाने की बात कह रहे हैं। एक मुख्यमंत्री द्वारा इस तरह का बयान दिया जाना निंदनीय है। माकपा के नेता दिनेश सिवाच, सुखबीर सिंह व माकपा के नेता नरेश गोयल ने बताया कि राज्यपाल हरियाणा को ज्ञापन भेजकर मांग करते हैं कि मुख्यमंत्री को तुरंत बर्खास्त किया जाए। उन पर मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार किया जाए। आज के धरने में बरवाला उकलाना माकपा के सचिव रोहतास राजली, युवा नेता मुकेश दुर्जनपुर, किसान सभा के जिला प्रधान शमशेर सिंह नंबरदार आिद मौजूद थे।

किसान सभा आज सौंपेंगी ज्ञापन

हिसार| किसान सभा बरसात से बर्बाद हुई फसलाें की स्पेशल गिरदावरी के लिए शुक्रवार काे सभी तहसीलाें में तहसीलदाराें काे ज्ञापन साैंपेगी। जिला प्रधान शमशेर सिंह नंबरदार ने कहा कि सितंबर माह में भारी वर्षा से कपास, मूंग, जीरी, बाजरा, गवार व सभी प्रकार की सब्जियां पूर्ण रूप से बर्बाद हो गई हैं, परंतु आज तक जिले में स्पेशल गिरदावरी नहीं की गई। लघु सचिवालय पर चल रहा बेमियादी धरना आज 164वें दिन भी जारी रहा।ं

कांग्रेस नेताओं ने सीएम के खिलाफ पीएम व राज्यपाल को की शिकायत

जिला के कांग्रेस नेताओं ने सीएम के खिलाफ खिलाफ पीएम, राज्यपाल और हाईकाेर्ट में शिकायत दी है। हरियाणा टैक्स ट्रिब्यूनल के पूर्व न्यायिक सदस्य एडवोकेट हरपाल सिंह बूरा, कांग्रेस प्रवक्ता अश्वनी शर्मा, पूर्व चेयरमैन भूपेंद्र गंगवा तथा रामपाल पूनिया ने कहा कि सीएम ने किसानाें के प्रति गलत बयानबाजी की है।

खबरें और भी हैं...