पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:आजाद नगर कम्युनिटी सेंटर में अब बुकिंग नहीं, लाइब्रेरी और स्पाेर्ट्स काॅम्प्लेक्स बनेंगे

हिसार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कम्युनिटी सेंटर का दौरा करते निगम कमिश्नर अशाेक कुमार गर्ग। - Dainik Bhaskar
कम्युनिटी सेंटर का दौरा करते निगम कमिश्नर अशाेक कुमार गर्ग।

आजाद नगर में युवाओं के पढ़ने के लिए कम्युनिटी सेंटर में लाइब्रेरी बनाई जाएगी। बुजुर्गों और महिलाओं के लिए स्पार्ट्स कॉम्प्लेक्स भी। बुधवार को कम्युनिटी सेंटर का दौरा करने के बाद नगर निगम के कमिश्नर अशोक कुमार गर्ग ने यह बात कही। कम्युनिटी सेंटर अब शादी समारोह के लिए बुक नहीं किया जाएगा। कम्युनिटी सेंटर में निगमायुक्त से आजाद नगर के वरिष्ठ नागरिकों ने मुलाकात की।

इस दौरान संयुक्त आयुक्त बेलिना, एक्सईएन एचके शर्मा, एमई प्रवीण वर्मा मौजूद रहे। निगम कमिश्नर ने कहा कि लोगों की मांग पर यह व्यवस्था की जा रही है। यह कम्युनिटी सेंटर आबादी के बीच में है। इस एरिया में दूसरे कम्युनिटी सेंटर में आयोजन हो सकेंगे। निगमायुक्त ने कहा कि प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले स्टूडेंट्स को पढ़ने के लिए शांत माहौल चाहिए।

इसलिए कम्युनिटी सेंटर में लाइब्रेरी का निर्माण करवाया जाएगा। इसके अलावा सीनियर सिटीजन व पहली से आठवीं तक के बच्चों के लिए परम्परागत लाइब्रेरी बनाई जाएगी। महिलाओं व बुजुर्गों के मनोरंजन के लिए अलग-अलग कक्ष बनाए जाएंगे। जहां मनोरंजन के लिए शतरंज, कैरम आदि की सुविधा होगी। आजाद नगर के लोगों को एसोसिएशन बनाने को कहा, ताकि लाइब्रेरी की व्यवस्था देख सके।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें