मौसम अपडेट:दिन में पारा 43.4 डिग्री पर पहुंचा शाम काे बूंदाबांदी से राहत, 4 से 6 मई के बीच भी हल्की बारिश के आसार

हिसार6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौसम में बदलाव... हिसार में बूंदाबांदी और कहीं पर सूखा नजर आया। आईजी ऑफिस के पास बूंदाबांदी के दौरान गुजरते वाहन। - Dainik Bhaskar
मौसम में बदलाव... हिसार में बूंदाबांदी और कहीं पर सूखा नजर आया। आईजी ऑफिस के पास बूंदाबांदी के दौरान गुजरते वाहन।

शहर का तापमान गुरुवार काे भी रिकाॅर्ड ताेड़ रहा। सीजन का यह फिर सबसे गर्म दिन रहा। शहर में वीरवार काे अधिकतम तापमान 43.4 डिग्री सेल्सियस रहा जाे सामान्य से 3 डिग्री सेल्सियस अधिक रहा।

न्यूनतम तापमान 22.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जाे सामान्य से 3 डिग्री सेल्सियस अधिक रहा। हालांकि दिन में कई बार बीच-बीच में बादलवाई रही। देर शाम काे माैसम एकदम बदल गया। धूलभरी आंधी के साथ छिटपुट बूंदाबांदी हुई। जिसके बाद माैसम में थाेड़ी ठंडक आई।

अगले एक सप्ताह तक लगातार दो पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से राजस्थान के उपर एक साइक्लोनिक सर्कुलेशन बनने की संभावना को देखते हुए राज्य में मौसम 6 मई तक आमतौर पर परिवर्तनशील रहेगा। बीच-बीच में मध्यम से तेज गति से धूलभरी हवाएं चलने व आंशिक बादलवाई रहेगी। 30 अप्रैल रात्रि व 1 मई को कहीं-कहीं धूलभरी हवाओं के साथ छिटपुट बूंदाबांदी हाे सकती है। 4 से 6 मई के बीच राज्य के ज्यादातर क्षेत्रों में हवाअाें व गरज चमक के साथ हल्की बारिश होने की भी संभावना है।

खबरें और भी हैं...