पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपनी ही गठबंधन सरकार से अपील:विधायक जोगीराम ने पीटीआई का किया समर्थन बोले- शिक्षकों की सेवा जल्द से जल्द बहाल हो

हिसार3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लघु सचिवालय के बाहर धरनारत पीटीआई अध्यापकाें काे समर्थन देते हुए विधायक जाेगीराम सिहाग।
  • 1983 परिवारों की रोजी रोटी का इंतजाम करे
Advertisement
Advertisement

गठबंधन सरकार का हिस्सा जननायक जनता पार्टी के विधायक जाेगीराम सिहाग कभी सरकार के साथ दिखते हैं ताे कभी सरकार विराेधी प्रदर्शनकारियाें के साथ खड़े नजर आते हैं।

बरवाला से जजपा विधायक जोगीराम सिहाग आज पीटीआई शिक्षकाें के धरने पर पहुंचे और उन्हें समर्थन देते हुए कहा कि उनके साथ अन्याय हुआ है। इस दाैरान सिहाग ने अपनी ही गठबंधन सरकार से मांग करते हुए कहा कि इन शिक्षकाें की सेवा जल्द से जल्द बहाल हाे तथा 1983 परिवारों की रोजी रोटी का इंतजाम करें।

यहां यह उल्लेखनीय है कि जाेगीराम सिहाग ने 4 दिन पहले भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष और अपने पुराने साथी ओपी धनखड़ काे सेक्टर-15 स्थित अपने आवास पर चाय पिलाई थी। वैसे जाेगीराम भाजपा सरकार-1 में हाउसिंग फेडरेशन के चेयरमैन रहे हैं। वह बरवाला से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते थे। भाजपा के एक सांसद समेत कुछ बड़े नेताओं ने उनकी पैरवी भी की थी, लेकिन बाजी सुरेंद्र पूनिया के हाथ लगी।

इसी दाैरान उन्हाेंने तुरंत फैसला लेते हुए जजपा का साथ पकड़ा तथा पहली बार चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे। इस पूरे मामले में जाेगीराम सिहाग ने भास्कर से बातचीत में कहा कि वह धरनारत अध्यापकाें के समर्थन में अवश्य गए थे, क्याेंकि वह चाहते हैं कि किसी का राेजगार न छिने। उन्हाेंने अपनी गठबंधन सरकार से अध्यापकाें के हित में बात भी की है। वहीं अपनी पार्टी जजपा के साथ मजबूती से जुड़े हाेने की बात कही।

सिहाग ने कहा कि वह जननायक जनता पार्टी में सबसे ज्यादा संतुष्ट विधायक हैं। धनखड़ काे अपने आवास पर जलपान के लिए आमंत्रित करने के मामले पर कहा कि धनखड़ उनके पुराने साथी व पारिवारिक सदस्य हैं तथा गठबंधन सरकार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं। हिसार आए ताे उनके सम्मान में जलपान किया था।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement