पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घर से दो लाख रुपए चुराकर युवक फरार:लिव-इन रिलेशन में रहने वाली मां ने बेटे के खिलाफ दर्ज करवाया केस; हिसार के उकलाना की घटना, पेचकस से तोड़ा लॉक

हिसार9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तोड़ी हुई अलमारी व लॉकर। - Dainik Bhaskar
तोड़ी हुई अलमारी व लॉकर।

हिसार जिले के उकलाना की इंद्रप्रस्थ कॉलोनी में एक युवक अपने ही घर से दो लाख की नकदी चोरी करके फरार हो गया। इस बारे में युवक मोनू की मां शकुंतला देवी ने उकलाना थाने में चोरी का केस दर्ज करवाया है। महिला अपने पति की मौत के बाद दूसरे व्यक्ति के साथ लिव-इन रिलेशन में रहती है। चोरी की घटना के बाद से आरोपी युवक मोनू घर नहीं आया और उसका मोबाइल भी लगातार बंद आ रहा है।

महिला शकुंतला ने बताया कि वह अपने पति महेंद्र की 2006 में मौत के बाद कॉलोनी के अन्य व्यक्ति सुभाष के साथ लिव इन रिलेशन में रहती है। इसके अलावा उसका 20 वर्षीय मोनू भी उसके साथ ही रहता है। महिला के अनुसार सुभाष मार्केटिंग का काम करता है और इस दौरान वह कई दिनों तक घर से बाहर रहता है। सुभाष शनिवार को मार्केट से दो लाख रुपए की कलेक्शन करके नकदी घर लेकर आया था। सुभाष ने दो लाख की नकदी घर में रखी लोहे की अलमारी के लॉकर में रखी थी और चाबी अपने साथ लेकर चला गया। महिला के अनुसार वह एक दिन के लिए अपने सास-ससुर को दवाई दिलवाने के लिए राजस्थान चली गई। इसी दौरान उसके बेटे मोनू ने पीछे से पेचकस लेकर अलमारी को तोड़ दिया और उसमें रखी नकदी को लेकर फरार हो गया। महिला के अनुसार चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद से मोनू ना तो घर आया है और ना ही उससे कोई संपर्क हो पा रहा है। इतनी बड़ी राशि वह किस काम के लिए चोरी करके लेकर गया है इस बारे में भी उनको कोई जानकारी नहीं है।

खबरें और भी हैं...