पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:शिव काॅलोनी में व्यक्ति के सिर में चोट मारकर हत्या, केस दर्ज

हिसार8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।

शिव काॅलोनी में 42 वर्षीय रोहताश शर्मा के सिर में चोट मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। इस बारे में पुलिस ने पार्षद प्रतिनिधि राजकुमार की शिकायत पर दीपक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस को पार्षद प्रतिनिधि राजकुमार ने बताया कि 15 अक्टूबर सुबह करीब साढ़े 6 बजे घूमने के लिए वाल्मीकि मोहल्ला से रेलवे लाइन की तरफ जा रहा था। गली में बिमला खड़ी थी, जिसने बताया कि हमारे मकान में किरायेदार रोहताश शर्मा कमरे के अंदर फर्श पर मृत पड़ा है। उसकी गर्दन व सिर में चोटें लगी हैं। इस मामले में मकान मालकिन बिमला देवी व अन्य किरायेदारों से पूछताछ की।

उन्होंने बताया कि रात करीब 11 बजे दिल्ली हाल किरायेदार शिव काॅलोनी वासी रामअवतार की पत्नी गीता से रोहताश शर्मा ने माचिस मांगी थी। इस बात पर उनके बीच विवाद हुआ था। शराब के नशे में रोहताश ने अपशब्द बोल दिए थे। तब रामअवतार और उसके बेटे दीपक ने थप्पड़ मार दिए थे। इसके बाद सभी अपने-अपने कमरे में जाकर सो गए थे। देर रात फिर से रोहताश शर्मा ने अपशब्द बोलने शुरू कर दिए थे।

यह सुनकर दीपक ने कमरे में जाकर रोहताश शर्मा के साथ मारपीट करते हुए चोटें मारी थी। सिर में गंभीर चोट लगने पर रोहताश ने दम तोड़ दिया था। सूर्य नगर चौकी इंचार्ज वेद प्रकाश ने बताया कि आरोपी दीपक को गिरफ्तार कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें