पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पत्नी को जहर देकर मारने के मामले में हत्यारोपी पति गिरफ्तार, एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

हिसार11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोप : सुखबीर व राजबाला ने मारपीट के बाद पूजा को जबरन जहर खिलाया

सदर थाना पुलिस ने रावलवास खुर्द में 22 वर्षीय विवाहिता पूजा को जहर खिलाकर हत्या करने के आरोप में उसके पति सुखबीर को गिरफ्तार कर लिया है। इसे अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर हासिल किया है।

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने मृतका की मां उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ वासी जड़ावती देवी के बयान पर पूजा के पति व सास के खिलाफ केस दर्ज किया था। पुलिस को जड़ावती ने बताया था कि पूजा की शादी नवंबर 2017 में रावलवास खुर्द वासी सुखबीर के साथ हुई थी। इनका एक बच्चा भी है।

शादी के कुछ दिन बाद से लगातार पति सुखबीर और सास राजबाला ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। काफी बार घर बसाने का पूरा प्रयास किया था लेकिन पति व सास द्वारा प्रताड़ित करने का सिलसिला जारी रहा था। 11 फरवरी की रात करीब 7 बजे पूजा ने मेरे पास कॉल की थी।

बताया था कि पति व सास बहुत परेशान कर रहे हैं। तब उसे समझाया कि सब ठीक हो जाएगा। 12 फरवरी की दोपहर को दामाद सुखबीर का फोन आया था। उसने कहा कि पूजा ने जहर खा लिया है। इस पर मैं अपने दामाद केशव सहित अन्य परिजनों के साथ हिसार आई थी।

सिविल अस्पताल पहुंचने पर देखा कि पूजा की मौत हो चुकी है। मुंह व नाक से खून आया था। शरीर पर चोटों के निशान थे। आरोप है कि सुखबीर व राजबाला ने मिलकर मारपीट करने के बाद पूजा को जबरन जहर खिलाकर मार डाला। पुलिस ने मामले में मारपीट, जहर खिलाने, हत्या करने सहित अन्य धाराओं के तहत कार्रवाई शुरू कर दी थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें