पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहत:काेराेना संक्रमण का कोई नया मामला नहीं मिला,10 साइट्स पर 850 में से 375 ने लगवाया टीका

हिसार3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में शुक्रवार काे काेई भी काेराेना संक्रमित नहीं मिला। बीते गुरुवार काे 9 राेगी मिले थे। इससे तीन दिन पहले तक जिले में काेई भी काेराेना संक्रमित नहीं मिला था। सीएमओ डाॅ. रत्ना भारती और डिप्टी सीएमओ डाॅ. जया गाेयल ने बताया कि लाेगाें की जागरूकता के कारण काेराेना के नाममात्र केस ही सामने आ रहे हैं।

डॉ. कमल गुप्ता व डॉ. प्रतिमा गुप्ता ने लगवाया टीका, बोले सुरक्षित है कोविशील्ड वैक्सीन

जिले में शुक्रवार काे 10 सेशन साइट्स पर 850 में से 375 लाभार्थियाें ने टीका लगवाया। हिसार के विधायक डॉ. कमल गुप्ता व उनकी पत्नी डॉ. प्रतिमा गुप्ता ने नागरिक अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगवाई। उन्हें सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया द्वारा विकसित कोविशील्ड वैक्सीन 0.5 एमएल की डोज दी गई। तय प्रक्रिया के अनुरूप डॉ. कमल गुप्ता व डॉ. प्रतिमा गुप्ता ने आधा घंटा ऑब्जर्वेशन रूम में बिताया।

उनके स्वास्थ्य पर किसी भी प्रकार का विपरीत प्रभाव देखने को नहीं मिला। ऑब्जर्वेशन रूम से निकलने के बाद विधायक डॉ. कमल गुप्ता ने कहा कि चिकित्सक के रूप में प्रैक्टिस के लंबे अनुभव के आधार पर वे ये कह सकते हैं कि कोरोना वैक्सीन एकदम सुरक्षित है। सीएमओ डॉ. रत्ना भारती, पीएमओ डॉ. गोविंद गुप्ता, डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. तरूण, डॉ. जया गोयल, डॉ. जितेंद्र व डॉ. अनामिका, पूर्व पार्षद सुरेश गोयल उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें