पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्राॅपर्टी टैक्स ब्रांच की जांच में आया सामने:जिस कर्मचारी ने दबा रखी थी फाइलें अफसरों ने उसे घर भेजा

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्राॅपर्टी टैक्स ब्रांच में लाेगाें के काम कर्मचारी जानबूझकर पेंडिंग रख रहे थे। पार्षदाें व कर्मचारियाें के विवाद के बाद अधिकारियाें ने पेंडिंग फाइलाें की रिपाेर्ट ली ताे सामने आया कि एक कर्मचारी के पास सबसे ज्यादा फाइलें पेंडिंग थी। अधिकारियाें ने जब इसका कारण पूछा ताे कर्मचारी संतुष्टिपूर्ण जवाब नहीं दे पाए। निगम अधिकारियाें ने अनुबंधित कर्मचारी काे हटा दिया। वहीं मैरिज रजिस्ट्रेशन ब्रांच से एक महिला कर्मचारी काे हटाया है।

अफसरों काे हुआ संदेह टैक्स ब्रांच में गड़बड़ी

अधिकारियों को संदेह था कि प्रॉपर्टी टैक्स की फाइलों को ठीक करवाने की एवज में कर्मचारी द्वारा गड़बड़ी की जाती थी। वहीं, महिला कर्मचारी को हटाने का कारण शादी प्रमाण-पत्र शाखा में नए क्लर्क को लगाना बताया गया है। अधिकारियों के अनुसार नगर निगम में 15 नए क्लर्क ज्वाॅइन कर चुके हैं। इनमें से सात क्लर्क तो प्रॉपर्टी टैक्स शाखा में लगा दिए गए हैं। इस कारण कुछ कर्मचारियों की छंटनी की जाएगी। इसकी शुरुआत दो कर्मचारियों को हटाने से कर दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें