• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • On The Fourth Day, The Bodies Were Recovered From The Canal In Punjab Area, The Relatives Said: Murdered And Thrown Into The Canal

जाखल से गायब हुए दो दोस्तों के शव मिले:पंजाब में भाखड़ा नहर से बरामद हुई लाशें, परिजनों का आरोप- हत्या करके फेंका गया; दोनों दिनभर साथ-साथ रहते थे

हिसार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक मोंटी और मुनीष का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक मोंटी और मुनीष का फाइल फोटो।

हरियाणा के हिसार जिले के जाखल से चार दिन पहले गायब हुए दो दोस्तों के शव पंजाब के मानसा जिले के गांव झनीर में भाखड़ा नहर में मिले। इस बारे में पंजाब पुलिस ने जाखल पुलिस को सूचना भेज दी है। जाखल की नई बस्ती वासी 22 वर्षीय मोंटी और मुनीष 26 सितंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए थे। परिजनों ने आरोप लगाया है कि दोनों की हत्या करके शवों को नहर में फेंका गया है। पुलिस के अनुसार, दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा, उसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी कि दोनों युवकों के साथ क्या हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार, जाखल की नई बस्ती निवासी 22 वर्षीय मोंटी व 22 वर्षीय मुनीष कुमार में गहरी दोस्ती थी। दोनों दिनभर साथ रहते थे। बताया जा रहा है कि दोनों युवक रविवार देर शाम घर से गए थे। रात 9 तक भी दोनों घर नहीं आए तो परिवार ने उनकी तलाश शुरू की। इस दौरान उनकी बाइक नहर किनारे खड़ी मिली। इसके अलावा मौके पर मोंटी का चश्मा, मुनीष का मॉस्क भी बरामद हुआ। जहां ये सब मिला था, वहां पर खून के कुछ छींटें भी मिले थे। परिजनों ने आशंका जताई थी कि दोनों युवकों के साथ कुछ गलत हुआ है।

इसके बाद पुलिस ने दोनों की नहर में तलाश शुरू की थी। दो दिन बीत जाने के बाद भी जब इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई तो परिजनों ने थाने का घेराव भी किया था। थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह के अनुसार, युवकों के शव पंजाब एरिया में भाखड़ा नहर से बरामद हुए हैं। पोस्टमार्टम होने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...