पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गंगवा में वारदात:रेस्टोरेंट में शराब पीने से राेकने और खाने की पेमेंट मांगने पर संचालक काे पीटा, अस्पताल में दम तोड़ा

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक रमेश का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक रमेश का फाइल फोटो।
  • 4 नामजद समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज, मृतक के भाई ने लगाया आरोप
  • दूसरे पक्ष के घायल दो लोग सिविल अस्पताल में दाखिल हुए, दोनों काबू

राजगढ़ रोड स्थित गंगवा में आरके रेस्टोरेंट में शराब पीने से रोकने और खाने का बिल मांगने पर संचालक 50 वर्षीय रमेश की बोलेरो में सवार होकर आए युवकों ने पीटकर हत्या कर डाली। आजाद नगर थाना पुलिस ने जिंदल अस्पताल के कैंपस में रहने वाले मृतक के भाई इंद्र सिंह के बयान पर गीता काॅलाेनी हाल लक्ष्मी मोटर गंगवा वासी अंजीत, गंगवा वासी कर्मजीत, धीरणवास वासी कर्मवीर और काजलहेड़ी वासी पवन बिश्नोई सहित अन्य के खिलाफ हत्या, मारपीट, धमकी व एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। वारदात के दौरान आरोपी अंजीत और कर्मजीत भी घायल हुए हैं। दोनों भी सिविल अस्पताल के वार्ड नंबर-13 में दाखिल हुए थे। इन दोनों को पुलिस ने काबू कर लिया है।

पुलिस को इंद्र सिंह ने बताया कि मैं अपने भाई रमेश के साथ आरके रेस्टोरेंट चलाता हूं। शनिवार की शाम करीब साढ़े 7 बजे का समय था। मैं अपने भाई रमेश के साथ रेस्टोरेंट पर मौजूद था। तभी वहां पर बोलेरो गाड़ी में सवार होकर अंजीत, कर्मजीत, कर्मवीर, पवन बिश्नोई समेत 6-7 युवक आए थे। उन्होंने शराब पीने की बात कही मगर उन्हें भाई ने मना कर दिया था। वे रेस्टोरेंट से खाने-पीने का सामान लेकर अपनी गाड़ी में बैठकर शराब पीने लगे थे। कुछ देर बाद आकर खाने का ऑर्डर दिया था।

इनके खाना खाने के बाद भाई ने बिल की पेमेंट करने के लिए कहा तो वे तैश में आ गए। जातिसूचक अपशब्द बोलते हुए गाड़ी से डंडे व रॉड निकालकर ले आए। उन्होंने रमेश पर जानलेवा हमला कर दिया। बीच-बचाव में हमारे कारिंदों को मामूली चोटें लगी। अंजीत व कर्मजीत भी इस दौरान चोटिल हुए थे। रमेश के माथे, आंख, हाथ, नाक, छाती पर चोटें लगने के कारण गंभीर रूप से घायल हुआ था। आराेपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए थे। रमेश को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया था।

पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट और इंद्र सिंह के बयान पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। रविवार को रमेश की मृत्यु होने पर हत्या की धारा जोड़कर शव का पोस्टमार्टम करवाया है।

इधर... अस्पताल में 2 एसआई के पहरे में कर्मजीत, अंजीत को पुलिस ले गई थाने

आरोपी अंजीत व कर्मजीत भी सिविल अस्पताल में दाखिल हुए थे। रविवार को हड्‌डी रोग विशेषज्ञ डॉ. विष्णु मित्तल ने अंजीत की हालत सामान्य देखकर उसे डिस्चार्ज कर दिया था, कर्मजीत की बाजू में चोट ज्यादा लगी देखकर दाखिल रखा। इधर, पुलिस काे जैसे ही पता चला कि रमेश ने दम तोड़ दिया है। तब सिविल अस्पताल में दाखिल दोनों आरोपियों को काबू करने के लिए टीम को भेज दिया। अंजीत को थाना एसएचओ काबू करके साथ ले गए। वहीं, कर्मजीत की निगरानी के लिए 2 एसआई को तैनात कर दिया गया।

आरोपी कर्मजीत बोला, बिल पेमेंट पर हुआ था विवाद

सिविल अस्पताल में दाखिल हत्यारोपी कर्मजीत ने बताया कि खाने के बिल को लेकर विवाद हुआ था। बिल में वह खाने-पीने का सामान जोड़ दिया था जोकि मंगवाया नहीं था। इसके बाद झगड़ा हो गया था। मारपीट में हमें भी चोटें लगी थी। रेस्टोरेंट संचालक भी घायल हुआ था। वहां से मैं और अंजीत उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंच गए थे। यहां पर एमएलआर कटवाकर भर्ती हुए थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें