मेडिकल संचालक पर जानलेवा हमला:पुरानी रंजिश को लेकर बाइक सवार हमलावर गोली मारकर हुए फरार, अस्पताल में भर्ती

हिसार6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोली लगने से टूटा हुआ कांच - Dainik Bhaskar
गोली लगने से टूटा हुआ कांच

हरियाणा के हांसी के कुंभा गांव में मेडिकल संचालक पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। घायल पेटवाड़ वासी 42 वर्षीय राजीव को इलाज के लिए हांसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। राजीव पर हमला दोपहर के समय किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। राजीव के अनुसार उस पर यह हमला पुरानी रंजिश को लेकर किया गया है।

मौके से बरामद चली हुई गोली का खोल
मौके से बरामद चली हुई गोली का खोल

राजीव का गांव की महिला के साथ पैसों को लेकर हुआ था विवाद

राजीव ने बताया कि वह पेटवाड़ का रहने वाला है और कुंभा व पेटवाड़ गांव में मेडिकल की दुकान चलाता है। बीते कुछ समय पहले उसका गांव की सरोज के साथ पैसे को लेकर विवाद हो गया था। मामला पुलिस तक भी पहुंचा था। इसी कारण से सरोज व उसके परिवारवाले रंजिश रखने लगे थे। आज दिन में वह 9 बजे अपनी कार में पेटवाड़ से कुंभा जा रहा था। रास्ते में कुछ कार सवार लोगों द्वारा उस पर हमला करने के इरादे से पीछा किया गया।

लोगों के पहुंचने पर आरोपी हो गए फरार

वह जल्दी से कार भगाकर अपने मेडिकल पर पहुंचा। राजीव ने बताया कि वह दिन में अपने मेडिकल पर मौजूद था कि उसी दौरान वहां पर आए साहिल, भोलू व अन्य ने उस पर हमला कर दिया। आरोपियों ने उस पर गोली से फायर किया, गोली उसकी अंगुली से टकराती हुई सामने के कांच में जा लगी। हंगामा सुनकर आसपास के लोगों के वहां पर पहुंचने पर आरोपी वहां से बाइक पर फरार हो गए। मामले की हांसी पुलिस जांच कर रही है।