पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नई स्ट्रीट लाइट का कार्य शुरू:दूधिया रोशनी से जगमग होंगी सेक्टर 16-17 के पार्क और सड़कें

हिसार9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सेक्टर 16-17 और 13 पार्ट 2 का क्षेत्र नई एलईडी लाइट की दूधिया रोशनी से जगमग होगा। पार्षद अमित ग्रोवर ने नई स्ट्रीट लाइट का कार्य शुरू करवाया। सेक्टर 13 पार्ट 2 का कार्य पूरा कर करके सेक्टर 16-17 की गलियों, पार्कों और मार्केट की हाईमास्ट लाइट से पुरानी लाइट को हटा कर नई एलईडी लाइट लगाई जा रही है।

पार्षद ने कहा कि सेक्टरों में लगातार स्ट्रीट लाइट की शिकायत आती थीं, जिसके बाद निगम में नई लाइट लगाने का प्रस्ताव एजेंडे में डाला गया था। इस के तहत सेक्टर की मार्केट, पार्को में जहां हाई मास्ट लाइट लगी है उन्हें भी बदला जा रहा है।

गलियों में पुरानी ट्यूब लाइट वाली स्ट्रीट लाइट बदल कर एलईडी लगाई जा रही है पूरे वार्ड में रात के समय मे दिन जैसी रोशनी से सेक्टर जगमगाएंगे। सेक्टर की मार्केट और पार्कों में रात में भी दिन जैसा नजारा होगा उन्होंने बताया कि इससे पहले सेक्टर 13 और सेक्टर 9-11में नई एलईडी लाइट लगाई जा चुकी है। पार्षद ने कार्य शुरू करवाने के लिए निगम आयुक्त अशोक गर्ग और विभाग के जेई रामदिया शर्मा का आभार जताया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें