जींद की युवती से हिसार में दुष्कर्म:फोटोग्राफर ने वीडियो और फोटो बनाकर किया ब्लैकमेल, होटल ले जाकर मारपीट करते हुए लूटी अस्मत

हिसार8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिसार में कोचिंग लेने आई जींद की 25 वर्षीय युवती के साथ एक फोटोग्राफर ने दुष्कर्म किया। आरोपी फोटोग्राफर मंजीत वर्मा ने युवती को उसको वीडियो व फोटो के जरिए ब्लैकमेल किया और होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी मंजीत ने उसके साथ मारपीट भी की। इसके अलावा युवक ने युवती की वीडियो व फोटो उसी के मोबाइल से उसके भाई व परिवार वालों को भी भेज दी व उसका फोन छीनकर फरार हो गया। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

जींद निवासी युवती ने बताया कि वह दो साल पहले कोचिंग लेने के लिए हिसार आई थी। इस दौरान वह कमला नगर स्थित एक पीजी में रहती थी। एक दिन फोटो की जरूरत पड़ने पर वह डोगरान मोहल्ला में मंजीत की शॉप पर गई थी, तभी मंजीत ने उसका नंबर ले लिया और दोनों की लगातार बातचीत होने लगी। युवती के अनुसार लॉक डॉउन के कारण एक साल के लिए वह अपने घर पर चली गई थी, अब वह वापस हिसार आई है तो आरोपी मंजीत उसे लगातार परेशान कर रहा है।

आरोपी उसे धमकी देता है कि उसके फोन में उसकी वीडियो व फोटो हैं। अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह इनको सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। युवती के अनुसार फोटो डिलीट करने की बात बोलकर एक बार मंजीत उसे ऋषि नगर में एक कमरे पर ले गया और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद भी आरोपी ने उसके फोटो डिलीट नहीं किए और लगातार उसे धमकी देता रहा। शुक्रवार को आरोपी उसे जबरदस्ती जिंदल चौक स्थित एक होटल में ले गया और उसके साथ गलत काम करने का प्रयास किया।

जब युवती ने उसका विरोध किया तो मंजीत ने उसके साथ मारपीट की व उसका फोन छीन लिया। इसके बाद उसने फोटो व वीडियो युवती के भाई को भेज दिए और वहां से फरार हो गया। पीड़िता ने बताया कि जब वह लॉक डाउन में घर रहती थी, उस समय भी मंजीत ने उसके घर पुलिस भेज दी थी। मंजीत ने पुलिस को बोला था कि युवती को उसके घरवालों ने कमरे में बंद करके रखा हुआ है। जबकि ऐसा कुछ भी नहीं था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...