पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कैदी फरार:पुलिस को चकमा देकर वार्ड में भर्ती कोरोना संक्रमित बंदी टॉयलेट के रोशनदान से फरार

हिसार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस को चकमा देकर वार्ड में भर्ती कोरोना संक्रमित बंदी टॉयलेट के रोशनदान से फरार

सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना संक्रमित बंदी फतेहाबाद गार्द को झांसा देकर शौचालय के राेशनदान से फरार हो गया। काफी देर तक बंदी बाहर नहीं आया तो गार्द को शक हुआ।

जैसे-तैसे शौचालय का दरवाजा खोला तो अंदर नहीं मिला। सिटी थाना पुलिस ने जगाधरी के 21 वर्षीय बंदी निशांत उर्फ निशु के खिलाफ धारा 224, 269, 270, 188 और 51 आपदा अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस को शिकायत में फतेहाबाद पुलिस लाइन में तैनात ईएएसआई मांगे राम ने बताया कि 13 अगस्त को सिटी थाना फतेहाबाद में निशांत के खिलाफ चोरी का केस दर्ज हुआ था। इस मुकदमे में पुलिस ने निशांत काे गिरफ्तार किया था। कोरोना जांच करवाकर हिसार की कोविड जेल में रखा था।

इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में दाखिल किया था। निगरानी में मेरे अलावा ईएचसी सुरजीत, कांस्टेबल राय सिंह और सुरेश तैनात थे। सोमवार सुबह करीब आठ बजे मैं और सुरजीत कमरे में थे। सुरेश और राय सिंह बंदी निशांत को शौचालय में लेकर गए थे। ये दोनों बाहर खड़े हो गए थे। आरोपी शौचालय के रोशन दान का शीशा हटाकर वहां से निकलकर फरार हो गया।

पहले ही सुध लेते तो नहीं भाग पाता बंदी

इससे पहले एक बंदी फरार होने का प्रयास कर चुका है। हालांकि पुलिस कर्मियों की सतर्कता के चलते कामयाब नहीं हो पाया था। वह भी रोशनदान से बाहर निकला था। इसके बाद भी ग्रिल नहीं लगवाई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser