पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेप केस में फंसाने की धमकी और वसूली:आरोपी महिला को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पुलिस ने की पूछताछ

हिसार6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सेंट्रल जेल टू में बंद एक आरोपी महिला को आजाद नगर थाना पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर हासिल करके पूछताछ की। पुलिस को आरोपी महिला ने बताया कि मेरा पति चालक है। 22 अप्रैल 2020 को एक महिला ने मुझसे कहा कि एक पुलिस कर्मी को अपने जाल में फंसा रखा है। इसको अपने कमरे में ले जाकर गलत काम करने का नाटक करना है। उसके कपड़े उतरवाने हैं। फिर हम मौके पर आ जाएंगे।

इसके ऊपर रेप का आरोप लगाकर समझौता कर लेंगे। इस काम के लिए 50 हजार रुपये देने की पेशकश की थी। बोली कि और कुछ पंगा हुआ तो संभाल लेंगे। प्लानिंग के तहत पुलिस कर्मी को 23 अप्रैल 2020 को बुलाकर कैमरी रोड स्थित महेश नगर के कमरे पर लेकर चले गए थे। फिर उसके कपड़े उतरवा दिए थे। तब दो महिलाओं के साथ राजेंद्र और विक्रम भी मौके पर पहुंच गए थे।

उन्होंने पुलिस कर्मी से मारपीट करके चार लाख रुपयों की मांग की थी। तब पुलिस कर्मी एक लाख 80 हजार रुपये देने को तैयार हो गया था। उसने कहा कि 20 हजार रुपये कल लाकर दे दूंगा। बाकी 4-5 दिन में बंदोबस्त करूंगा। आरोपी महिला ने बताया कि 24 अप्रैल 2020 को बाकी रुपये लेते हुए अन्य दोनों महिलाएं मौके पर पुलिस द्वारा पकड़ ली गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें