पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

होली पर तैनाती:शहर के चाैराहों पर तैनात रहेगी पुलिस, सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में 7 डॉक्टर्स की ड्यूटी

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीआईजी ने सभी थानों और चौकी प्रभारियों को दिए अलर्ट रहने के निर्देश

जिले में लागू धारा 144 के बीच फाग पर रंग में भंग डालने वाले हुड़दंगियों और मनचलों पर कानून का डंडा चलेगा। डीआईजी बलवान सिंह राणा ने सभी थाना और चौकी प्रभारियों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं। सोमवार को सभी चौराहों पर पुलिस तैनात रहेगी। कोविड प्रोटाेकॉल और यातायात नियमाें की उल्लंघना पर चालान काटे जाएंगे।

साइलेंसर में पटाखे डालकर बजाय या साइलेंसर हटाकर ध्वनि प्रदूषण फैलाने वाले चालकों के वाहन जब्त किए जाएंगे। इस दौरान लड़ाई-झगड़े व दुर्घटनाओं की संभावना अधिक रहती है। इसके मद्देनजर जिला स्वास्थ्य विभाग ने सिविल अस्पताल में आने वाले घायलों के इलाज के लिए सात डॉक्टर्स की ड्यूटी लगाई है।

हड्डी रोग विभाग से डॉ. नवनीत और डॉ. विष्णु मित्तल, सर्जरी विभाग से डॉ. विनोद तरार और डॉ. कर्मवीर, नेत्र विभाग से डॉ. गुलशन महता, ईएनटी से डॉ. विमल जैन व मेडिसीन से डॉ. अजीत लाठर अपनी सेवाएं देंगे। बता दें कि जिला प्रशासन ने कोरोना के फिर से फैलने के मद्देनजर सार्वजनिक स्थानों व धार्मिक स्थलों पर होली-फाग का त्योहार मनाने पर प्रतिबंध लगाया है। इसके लिए धारा 144 लगाई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें