सड़क हादसा:हादसे के शिकार प्रॉपर्टी डीलर का पोस्टमार्टम, 2 दोस्तों की हालत गंभीर

हिसार9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ढंढूर पुल के पास शनिवार देर रात दर्दनाक हादसे में मारे गए राजस्थान के जिलौदा में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर 40 वर्षीय राजबीर के शव का रविवार को पुलिस ने सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। मृतक राजबीर शादीशुदा था और 2 बच्चों का पिता भी।

प्रॉपर्टी के काम से अपने दोस्त आर्य नगर वासी सुनील व मनीष के साथ किसी काम से फतेहाबाद गया था। वहां से लौटते समय कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर ग्रिल को तोड़ते हुई गई थी। कार की पिछली सीट पर बैठे राजबीर की छाती में ग्रिल जा घुसी थी। वहीं फ्रंट सीट पर मौजूद मनीष व सुनील गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इन दोनों का एयर बैग खुलने की वजह से बचाव हो गया था। राहगीरों व एंबुलेंस की मदद से राजबीर को अस्पताल में दाखिल किया था।

बालावास में स्टोव फटने से झुलसे एक की मौत हिसार। बालावास गांव में स्टोव फटने से एक व्यक्ति बुरी तरह झुलस गया। उपचार के लिए अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। शव का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार मृतक 42 वर्षीय महेंद्र है। स्टोव के फटने से बुरी तरह झुलस गया था, जिसके कारण उसकी मौत हो गई थी।

खबरें और भी हैं...