पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिंदल चाैक से सूर्य नगर राेड सेक्टर 1-4 तक बाधित:सूर्य नगर आरओबी पर पहले दिन 28 टन से ज्यादा वजन के 4 गार्डर रखे

हिसार3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सूर्य नगर आरअोबी पर क्रेन से गार्डर रखते कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
सूर्य नगर आरअोबी पर क्रेन से गार्डर रखते कर्मचारी।
  • ब्लॉकेज के बावजूद व्हीकल लेकर पहुंचे लोग, ट्रॉला अड़ा रोका

सूर्य नगर आरओबी पर पहले दिन 4 गार्डर रखे गए। सुबह 10 से शाम 4 बजे तक जिंदल चाैक से सूर्य नगर राेड सेक्टर 1-4 तक बाधित रहा। भारी वाहनाें काे यहां से निकलने नहीं दिया गया। गार्डर रख रही टीम के साथ वाहन चालकों ने कहासुनी भी की।

हालांकि व्यवस्था बनाने के लिए ट्रैफिक पुलिस तैनात रही। एक गार्डर का वजन करीब 28 टन बताया गया है। अधिकारियाें का कहना है कि गुरुवार काे संभावना है कि चार से ज्यादा गार्डर रखे जा सकें। इस आरओबी पर करीब अब 24 गार्डर रखे जाने हैं।

अधिकारी बाेले - एक गार्डर और रखने के बाद अर्बन एस्टेट की तरफ डायवर्ट हुए व्हीकल :

बीएंडआर के एक्सईएन विशाल कुमार का कहना है कि चार और गार्डर रखने के बाद रेलवे फाटकसे चार स्पैन दूर यानी जिंदल चाैक की तरफ आ गए।

एक गार्डर और रखने के बाद गुरुवार को अर्बन एस्टेट की एक गली और खाेल दी जाएगी। टू व्हीलर व छाेटे फाेर व्हीलर वाहन अर्बन एस्टेट वाली गली से हाेकर आ-जा सकेंगे। हैवी व्हीकल्स की आवाजाही बंद रहेगी।

ट्रैफिक रोकने के बाद भी लोग आते-जाते रहे

ब्लाॅकेज की सूचना के बाद भी लाेग वाहन लेकर इसी रूट पर पहुंच गए। ट्रैफिक पुलिस ने सेक्टर 1-4 पर नाका लगाया। मगर इसके बावजूद बीच की काॅलाेनियाें व सेक्टरवासी इसी रूट पर चलते रहे। गार्डर रखने वाली एक्सपर्ट की टीम ने फाटक से पहले ट्राला लगा दिया। हालांकि 50 प्रतिशत से ज्यादा वाहन वैकल्पिक रूट पर डायवर्ट हाे गए। सब्जी मंडी, दिल्ली बाइपास औऱ मेन रोड बस स्टैंड की तरफ से हाेकर वाहन नए व पुराने शहर की तरफ अा जा पाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें