घर से भागी महिला ने किया चौंकाने वाला खुलासा:दो महीने बाद NOIDA से ढूंढकर हिसार लेकर आई पुलिस, पिता पर लगाया 8 साल पहले ब्लात्कार करने का आरोप

हिसार3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हिसार जिले के अग्रोहा एरिया में 23 साल की विवाहिता ने अपने ही पिता के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया है। युवती के अनुसार उसके पिता ने वर्ष 2013 में उसके साथ रेप किया था जब वह 15 साल की थी। केस दर्ज करवाने वाले युवती जुलाई महीने में अपनी ससुराल से चार साल के बेटे के साथ लापता हो गई थी। युवती की तलाश के लिए उसके पिता ने गांव के कई लोगों के साथ आईजी को एक जुलाई को शिकायत दी थी। नोएडा से बरामदगी के बाद युवती ने अपने पिता के खिलाफ रेप का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने 8 साल पुरानी इस घटना के बारे में पीड़िता के बयान दर्ज करते हुए आरोपी पिता के खिलाफ रेप, पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

4 जुलाई को बेटे के साथ ससुराल से गायब हुई

पिता के खिलाफ रेप केस दर्ज करवाने वाली युवती 4 जुलाई को अग्रोहा से अपने चार साल के बेटे के साथ रात के समय गायब हो गई थी। इस बारे में युवती के पति ने अग्रोहा थाने में दोनों की गुमशुदगी का केस दर्ज करवाया था और शक जताया था कि उसकी पत्नी अपने किसी मित्र के पास चली गई है। वहीं दूसरी ओर युवती के मायके वालों ने उसके गायब होने पर पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी। मायके वालों के अनुसार शिकायतकर्ता पति के साथ किसी अन्य के साथ संबंध हैं इसी कारण से उसने अपने बेटे व पत्नी को गायब करवा दिया है या दोनों को मरवा दिया है। इसी आरोप-प्रत्यारोप के बीच एक जुलाई को युवती के पिता व अन्य कई लोगों ने आईजी को शिकायत भी दी थी।

नोएडा से बरामद हुई युवती

पुलिस ने इस बारे में सर्च अभियान चलाते हुए युवती व उसके चार साल के बेटे को नोएडा से बरामद कर लिया। बरामदगी के बाद युवती ने अपने पिता के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज करवाई है। युवती के अनुसार जब वह 15 साल की थी तो उसके पिता ने मार्च 2013 में जींद के गांव उसके मायके में उसके साथ रात को रेप किया और किसी को ना बताने की धमकी दी। इसके बाद भी उसका पिता कई बार उसके साथ रेप करता रहा। जब उसने इस बारे में अपने मां को बताया तो उसके पिता ने कहा कि अगर इस बारे में किसी और के आगे जिक्र किया तो वह जहर खाकर जान दे देगा। इससे उसकी मां डर गई और उसे भी चुप रहने के लिए बोल दिया। इसके बाद 2016 में उसकी शादी हो गई। शादी के बाद भी वह जब भी घर आती तो उसका पिता उसके घूरता रहता था। ससुराल में भी उसके साथ लगातार प्रताड़ना हो रही थी और मायके वह अपने पिता के डर के कारण जाना नहीं चाहती थी, इसी कारण से वह अपने चार साल के बेटे को लेकर दिल्ली चली गई थी।

खबरें और भी हैं...