पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परिजनों ने महिला थाने में दी शिकायत:राेहतक की महिला काे हिसार में बंधक बना किया दुष्कर्म

हिसार14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राेहतक की एक महिला ने हिसार की एक काॅलाेनी में बंधक बनाकर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने का आराेप लगाया है। विराेध करने पर महिला काे पीटा भी गया।

आराेप है कि एक माह तक आराेपी रेप करता रहा। बाद में किसी तरह पीड़िता ने परिजनाें काे सूचना दी। तब कहीं जाकर परिजनाें ने उसे मुक्त कराया। पीड़िता की शिकायत पर राेहतक के महिला थाने में मामला दर्ज किया गया है। हिसार पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है।

महिला ने राेहतक के एसपी काे दिए शिकायत पत्र में बताया कि करीब एक माह पहले पति से झगड़ा हाेने के बाद परिवार की महिला उसे हिसार लेकर गई। जहां पर एक काॅलोनी में उसे रखा गया।

आराेप है कि युवक ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर अचेत कर दिया। फिर साथ करीब एक माह तक रेप करता रहा। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कर उसे जान से मारने की धमकी दी जाती थी। किसी तरह माैका लगने पर उसने पड़ोसी के फाेन पर अपने परिजनाें काे सूचना दी। परिजनों ने पहुंचकर मकान से मुक्त कराया।

आराेपियाें ने कहा कि यदि पुलिस या फिर परिवार के सदस्याें काे जानकारी दी तो जान से मार देंगे। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अमित, पदम, तीन महिलाओं समेत पांच के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। महिलाओं पर भी आरोपियों का सहयोग करने का आरोप है। हिसार पुलिस का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें