पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:राजगुरु मार्केट मार्केट में गड्‌ढे, व्यापारी बाेले- निगम नहीं करवा रहा सड़क ठीक

हिसार9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजगुरु मार्केट ऑर्गेनाइजेशन ने नगर निगम अधिकारियाें पर मार्केट में सड़काें की मरम्मत न कराए जाने का आराेप लगाया है। प्रधान अजय सैनी का कहना है कि मार्केट में एक हजार से ज्यादा गड्ढे हैं। ऑर्गेनाइजेशन ने इस मामले काे लेकर निगम अधिकारियाें से मांग की थी कि गड्ढे भराए जाएं मगर अधिकारी इस ओर ध्यान ही नहीं दे रहे।

उन्हाेंने आराेप लगाया कि हनुमान मंदिर के पास नागाेरी गेट के अंदर वाले राेड काे उखाड़कर दाेबारा से बनाया जा रहा है जबकि यह ठीक है। यह राेड ठीक कंडीशन में है इसके बावजूद इसकी वाइडनिंग काे उखाड़कर बनाया जा रहा है।

वहीं जेई प्रवीन चाैहान ने कहा कि राजगुरु मार्केट में जाने वाले इस राेड पर रिपेयरिंग व मेंटेनेंस के तहत ही काम किया जा रहा है। जहां टाइलें टूटी हुई हैं या धंसी हुई हैं उन्हें रिपेयर किया जा रहा है जहां पैच वर्क की जरूरत हाेगी वहां पैच वर्क किया जा रहा है। जाे भी आराेप लगा रहे हैं वह गलत है। क्योंकि यह काम सब हरपथ एप के तहत आई शिकायत के आधार पर किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें