पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शर्मनाक:युवती के साथ छेड़छाड़ करके किया दुष्कर्म, विरोध पर मिली धमकी, केस

हिसार4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मिलगेट थाना पुलिस ने भिवानी हाल हिसार शहर की एक काॅलोनी में रहने वाली युवती की शिकायत पर राजस्थान के जयपुर स्थित कोठपुतली वासी देवेंद्र के खिलाफ छेड़छाड़, दुष्कर्म व धमकी देने का केस दर्ज किया है। पुलिस को युवती ने बताया कि करीब पांच माह पहले देवेंद्र से भिवानी के एक इलाके में मुलाकात हुई थी। वह हलवाई के काम की तलाश में आया था। उससे जान-पहचान हो गई। वह कई माह तक मेरे पास रहा था।

एक दिन देवेंद्र ने कहा कि भिवानी के इलाके में काम नहीं मिला है। हिसार चलकर हलवाई की दुकान पर लग जाऊंगा। देवेंद्र की बातों में आकर हिसार स्थित एक काॅलोनी में आकर रहने लगी थी। 20 सितंबर को कमरे में सो रही थी। आरोप है कि देवेंद्र ने मेरे कमरे में आकर छेड़छाड़ की। इसके बाद शादी की बात कहकर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी देकर 20 सितंबर से 1 अक्टूबर तक उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

उधार दिए 2300 रुपए मांगने पर अगवा कर पीटने का आरोप, चार नामजद

सातरोड खास के संदीप उर्फ मुन्ना की शिकायत पर पुलिस ने मोनू, सुनील, कद्दू और अजय पंडित पर मारपीट व अपहरण का केस दर्ज किया है। पुलिस को शिकायत में संदीप उर्फ मुन्ना ने बताया कि रविंद्र को 2300 रुपये दे रखे हैं। इससे रुपये वापस मांगे थे। वह बोला कि आपको मेरे रुपये मोनू से दिलवा दूंगा। वह मुझे माेनू के पास लेकर गया था। वह मुझे बोला कि 11 अक्टूबर की रात 9 बजे रविंद्र से ही पैसे लेकर जाना। निर्धारित दिन व समय पर रुपये लेने मोनू की दुकान पर गया था। उसने कहा कि देता हूं।

रात 11 बजे मोनू की दुकान पर बैठा रहा। उसने फोन करके अपने उक्त बाकी साथियों को बुला लिया था। सभी ने मिलकर मेरे साथ मारपीट की। इसके बाद मुझे गाड़ी में बैठाकर अगवा करके नलवा स्थित ठेके पर लेकर चले गए। वहां पर मुझे बियर पीने के लिए कहा। बोले कि तेरा दर्द कम हो जाएगा। मैंने मना किया तो उन्होंने मेरे ऊपर उड़ेल दी। यहां भी पीटा और फिर गाड़ी में डालकर सातरोड खुर्द के पास फौजी का ढाबा के समीप फेंककर चले गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें