दोस्त की पत्नी से किया दुष्कर्म:नशीला केक खिला महिला को बेहोश कर किया घिनौना काम, अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल

हिसार6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के हिसार में महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया। यह घिनौना काम करने वाला पीड़िता महिला के पति का दोस्त है। आरोपी इतने से ही संतुष्ट नहीं हुआ। उसने महिला को ब्लैकमेल करते हुए अन्य युवक से भी उसका शोषण करवाया। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने उकलाना निवासी नरेश व सुनील के खिलाफ यौन उत्पीड़न व शोषण की धाराओं में केस दर्ज किया है।

पीड़िता ने बताया कि नरेश उसके पति का दोस्त है। करीबन एक साल पहले वह अपने पति के साथ नरेश के बेटे के जन्मदिन की पार्टी में गई थी। वहां पर उसके पति ने ज्यादा शराब पी ली थी और उससे बाइक नहीं चलाई जा रही थी। इस वजह से नरेश उसको घर छोड़ने के लिए आया था। घर आने के बाद नरेश ने अपने साथ लिया हुआ केक भी जबरदस्ती उसको खिला दिया। केक खाने के बाद वह बेहोश हो गई। जब सुबह उसकी आंख खुली तो पाया कि नरेश ने बेहोशी में उसके साथ गलत काम किया है और उसकी अश्लील वीडियो बनाई हुई थी।

पीड़िता के अनुसार, नरेश ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे चुप करवा दिया और लगातार उसका शोषण करता रहा। बीते तीन महीने पहले नरेश ने अपने एक और दोस्त सुनील से भी उसके साथ गलत काम करवाया। इसके कुछ दिन बाद ही नरेश ने उससे एक और दोस्त के साथ यही सब करने को कहने लगा। लगातार हो रहे शोषण के बाद महिला ने इस बारे में अपनी पति को सूचना दी और पुलिस में केस दर्ज करवाया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...