रेणुका बिश्नोई का हुड्‌डा परिवार पर कमेंट:बोलीं- 10 साल आदमपुर से भेदभाव किया, अब उपचुनाव के चलते बाप-बेटा लगा रहे चक्कर

हिसार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेणुका बिश्नोई नारी तू नारायणी कार्यक्रम में हुड्‌डा परिवार पर तंज कसते हुए। - Dainik Bhaskar
रेणुका बिश्नोई नारी तू नारायणी कार्यक्रम में हुड्‌डा परिवार पर तंज कसते हुए।

हिसार में शनिवार को कांग्रेसी सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा और प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने कुलदीप बिश्नोई पर तंज कसे। वहीं आदमपुर में नारी तू नारायणी कार्यक्रम में रेणुका बिश्नोई ने हुड्‌डा परिवार पर कटाक्ष किया। पूर्व विधायक रेणुका बिश्नोई ने कहा कि हुड्डा परिवार ने 10 वर्ष तक सत्ता में रहते हुए पूरे हरियाणा में सबसे ज्यादा भेदभाव आदमपुर हलके के साथ किया था।

सीएलयू और प्रॉपर्टी डीलिंग की अपनी सरकार में हुड्डा ने आदमपुर में बिजली, पानी, सड़क, सीवरेज जैसे कार्यों को भी मंजूरी नहीं दी।

हुड्डा सरकार के इसी भेदभाव के प्रति आदमपुर के लोगों में भारी रोष है। इन लोगों को चुनाव के समय ही आदमपुर की याद आती है। अब आदमपुर उपचुनाव के चलते हुड्डा-पिता पुत्र आदमपुर में चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन आदमपुर की जागरूक जनता ने जिस प्रकार से पहले इन लोगों को सबक सिखाया है। उसी प्रकार से आगे भी हलके की जनता इनके बहकावे में आने वाली नहीं है।

दीपेंद्र हुड्‌डा ने हिसार में कुलदीप बिश्नोई पर कटाक्ष किए
दीपेंद्र हुड्‌डा ने हिसार में कुलदीप बिश्नोई पर कटाक्ष किए

रेणुका बिश्नोई ने कहा कि जिन लोगों ने 10 वर्ष तक प्रदेश को जमकर लूटा और आदमपुर हलके के साथ घोर भेदभाव बरता, ऐसे लोग कभी जनता का भला नहीं कर सकते और खासकर आदमपुर के तो कभी नहीं हो सकते। हमारे और आपके 54 सालों के भाईचारे और अटूट विश्वास को हुड्डा पिता-पुत्र कभी हिला नहीं सकते। ये लोग जितना ज्यादा आदमपुर में चक्कर में लगाएंगे, उतनी ही ज्यादा बड़ी जीत भाजपा की उपचुनाव में होगी, क्योंकि आदमपुर की जनता हुड्डा के कार्यकाल को भूली नहीं है।

रेणुका बिश्नोई ने कहा कि आदमपुर से बाहरी इन चुनावी मेंढकों को सिर्फ टर्र-टर्र करने की आदत है। चुनावी मौसम बीतते ही ये कभी आदमपुर में नजर नहीं आएंगे। आदमपुर और भजनलाल परिवार एक दूसरे की पहचान हैं।