पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आक्रोश:रोडवेज कर्मचारियाें ने शुरू की बेमियादी भूख हड़ताल, जीएम की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

हिसार8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राेडवेज कर्मचारियाें की समस्याओं का समाधान न करने के विराेध में डिपाे की तालमेल कमेटी ने बुधवार से अनिश्चितकाल भूख हड़ताल शुरू कर दी है। कमेटी के सदस्याें ने जीएम राहुल मित्तल के खिलाफ नारेबाजी की। पहले दिन तालमेल कमेटी के वरिष्ठ सदस्य नरेश सेलवाल, राजकुमार चाैहान, जाेगेंद्र बडसी, आत्मा राम व नरेंद्र खरड़ भूख हड़ताल पर बैठे। वही मंच का संचालन सूरजमल पाबड़ा ने किया।

कर्मचारियाें काे सम्बाेधित करते हुए कमेटी के वरिष्ठ सदस्य राजपाल नैन, कुलदीप पाबड़ा, रमेश माल, कुलदीप मलिक, सुभाष ढिल्लो व सतपाल डाबला ने कहा कि डिपो महाप्रबंधक के कुछ चहेते लोगों द्वारा रोडवेज प्रशासन को गुमराह करके डिपो का माहौल खराब किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि डिपो महाप्रबंधक के इशारे पर कुछ चहेते लोग कार्यालयों में करीब दस माह से फाइलों को दबाए बैठे हैं, परन्तु रोडवेज प्रशासन ऐसे लोगों पर मेहरबान है। उन्होंने बताया कि वर्कशॉप में कार्यरत ग्रुप डी के कर्मचारियों को देय इंक्रीमेंट का लाभ लम्बित है, जबकि उनके साथ अन्य दूसरे डिपुओ में लगे सभी कर्मचारियों को इसका लाभ प्रदान किया जा चुका है। वर्कशॉप में कार्यरत कर्मचारियों को तकनीकी एसीपी का लाभ देने में आनाकानी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...