हिसार STF ने 3 लाख के इनामी बदमाश को दबोचा:इंस्पेक्टर सोनू मलिक पर फायरिंग करने का आरोपी है गिरफ्तार रोहित उर्फ बच्ची, आरोपी के खिलाफ और भी कई केस दर्ज

हिसार3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
STF की गिरफ्त में रोहित उर्फ बच्ची। - Dainik Bhaskar
STF की गिरफ्त में रोहित उर्फ बच्ची।

8हिसार STF ने गुरुवार को दो लाख के इनामी बदमाश को रोहतक से गिरफ्तार किया है। रोहित उर्फ बच्ची STF टीम के सदस्य रहे इंस्पेक्टर सोनू मलिक पर फायरिंग करने का आरोपी है। इसके अलावा भी रोहित पर कई केस दर्ज हैं। बच्ची पर दो लाख का इनाम घोषित किया हुआ था। STF टीम ने आरोपी को रोहतक के IMT इलाके से हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है।

STF के इंचार्ज इंस्पेक्टर पवन कुमार ने बताया कि उनकी टीम ने पानीपत के झट्‌टीपुर के रोहित उर्फ बच्ची को रोहतक के IMT एरिया से काबू किया। आरोपी रोहित उर्फ बच्ची ने तकरीबन एक साल पहले गुरुग्राम में अपने साथियों के साथ मिलकर इंस्पेक्टर सोनू मलिक पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की थी, जिसमें इंस्पेक्टर सोनू मालिक गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

इस संबध में थाना पालम विहार गुरुग्राम में केस दर्ज है। फायरिंग मामले में आरोपियों के दो साथियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि बच्ची फरार चल रहा था। इसके अलावा रोहित उर्फ बच्ची पर पानीपत्त रिफाइनरी के मैनेजर के अपहरण का केस भी दर्ज है, जिसमें वह अभी तक फरार चल था। रोहित के पास से एक अवैध पिस्तौल 30 बोर व 4 कारतूस बरामद किए गए हैं।

खबरें और भी हैं...