पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हिसार:आरडब्ल्यूए प्रधान बोला : मैंने न धमकी दी, न करवाया हमला, गलत काम करने से रोकता हूं इसलिए केस दर्ज करवाया

हिसार11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मारवल सिटी प्रकरण में आरडब्ल्यूए प्रधान पवन कुंडू का कहना है कि जिस गार्ड ने मुझ पर धमकी देने और हमला करवाने का आरोप लगाया है वह निराधार है। साजिश के तहत झूठे आरोप लगाकर फंसाया है। इस संबंध में एसपी गंगाराम पूनिया से मिलकर निष्पक्ष जांच की गुहार लगाई थी। उन्हें अपनी बेगुनाही तक के सबूत दिए हैं। कुंडू का कहना है कि सोसायटी के साथ बीपीएल फ्लैट हैं।

यहां रहने वाले विकास ने काॅलोनी के मुख्य गेट पर तैनात गार्ड हरीराम के साथ झगड़ा किया था। गार्ड से मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद है। इसी आगे वाले गेट से विकास ने बैरिकेड उठाकर पीछे वाले गेट पर रखा था। मैंने उसे चेताया था कि बैरिकेड आगे लाकर रखे और बिना प्रबंधन की अनुमति के किसी भी संपत्ति से छेड़छाड़ न करे।

कुंडू के अनुसार विकास कोई गार्ड नहीं है। यह मारवल सिटी के अंदर खुले एक होटल मालिकों के लिए काम करता है। इस विकास का झगड़ा किसी और के साथ हुआ था लेकिन मुझे उसमें फंसाया गया। इनके गलत कामों पर पर्दा डालने के लिए कैमरे बंद थे जिन्हें मैंने शुरू करवाया था। इस बात की भी रंजिश रखे हैं। फिलहाल एसपी गंगाराम पूनिया ने निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें