पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फोन कर रंगदारी मांगने का मामला:रंगदारी मांगने के बाद संदीप ने जला दिया था मोबाइल, सर्चिंग के बाद खड्‌डी से बरामद किया

हिसार12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सेंट्रल जेल वन में बंद आरपीएफ चौकी प्रभारी मुनीष शर्मा के हत्यारोपी लोहारी राघो वासी संदीप उर्फ बांगरू की निशानदेही पर जला हुआ मोबाइल फोन बरामद किया है। आरोप है कि संदीप ने जेल से फोन का इस्तेमाल कर नारनौंद के शराब ठेकेदार जयपाल से रंगदारी मांगी थी।

जेल प्रशासन ने जले फोन को सिविल लाइन थाना के अधीन पीएलए चौकी के सुपुर्द कर बंदी के खिलाफ 42ए प्रीजन एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। अब पीएलए चौकी पुलिस आरोपी संदीप को प्रोडक्शन वारंट पर हासिल कर पूछताछ करेगी कि उसके पास फोन किसने पहुंचाया। वहीं, रंगदारी मांगने के मामले में नारनौंद थाना पुलिस ने केस दर्ज किया हुआ है।

उसमें भी संदीप को तफ्तीश में शामिल किया जाएगा। सेंट्रल जेल वन के डीएसपी सतपाल कासनिया की शिकायत पर बंदी संदीप उर्फ बांगरू के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। 17 फरवरी की सुबह 10 बजे डीएसपी ने जेल कर्मियों के साथ ब्लॉक नंबर-13 के कमरा नंबर-2 की अचानक तलाशी करवाई थी।

इस दौरान वहां आरपीएफ चौकी प्रभारी की हत्या मामले में करीब 10 माह से बंद बंदी संदीप उर्फ बांगरू की निशानदेही पर खड्डी से एक जला मोबाइल फोन बरामद किया था। बंदी ने पूछने पर कबूला कि उसने ही फोन को जलाकर छुपाया था। इस जले मोबाइल को पुलिस के सुपुर्द करके जांच करने के लिए कहा है।

ये है रंगदारी मांगने का मामला

गौरतलब है कि जेल में बंद हत्यारोपी संदीप उर्फ बांगरू ने नारनौंद के शराब ठेकेदार जयपाल से रंगदारी मांगी थी। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज करके बंदी को सिम कार्ड पहुंचाने वाले जेल से पैरोल पर आए सोनू को गिरफ्तार करके अदालत में पेश करके 2 दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपी से पूछताछ जारी है कि जेल के भीतर किसकी मदद से बंदी तक सिम पहुंचाया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें